Navneet Rana: जय हनुमान ज्ञान गुन सागर… नवनीत राणा की थाने में कटी रात, किरीट की गाड़ी पर हमला, महाराष्ट्र में रातभर क्या हुआ, जानिए

मुंबई : पुलिस ने शनिवार को अमरावती से निर्दलीय सांसद नवनीत राणा और उनके निर्दलीय विधायक पति रवि राणा को गिरफ्तार कर लिया। दंपती की गिरफ्तारी के बाद महाराष्ट्र में सियासत गरमा गई। बीजेपी नेता किरीट सोमैया ने ऐलान किया कि वह दंपती से मिलने खार थाने जाएंगे। उसके बाद किरीट सोमैया की कार पर देर रात पथराव किया गया। इस घटना के बाद पूरे महाराष्ट्र में हलचल मच गई। शिवसेना-एनसीपी की सरकार और भारतीय जनता पार्टी खुलकर आमने-सामने हैं। महाराष्ट्र में इन घटनाओं को लेकर रातभर ड्रामा चलता रहा। विपक्ष ने शिवसेना और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को निशाने पर लिया तो सत्तारूढ़ दल ने भी पलटवार किया।

नवनीत राणा महाराष्ट्र के अमरावती सीट से लोकसभा सदस्य हैं। उनके पति रवि राणा अमरावती जिले की ही बादनेरा सीट से विधायक हैं। रवि राणाा ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे, शिवसेना सांसद संजय राउत, शिवसेना नेता और राज्य के सड़क परिवहन मंत्री अनिल परब के खिलाफ शिकायत की और आरोप लगाया कि इन नेताओं ने लोगों को पति-पत्नी की हत्या करने के लिए उकसाया लेकिन पुलिस ने अबतक मामले में प्राथमिकी दर्ज नहीं की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *