पाक पीएम शहबाज शरीफ ने इमरान खान पर लगाया 14 करोड़ के सरकारी गिफ्ट बेचने का आरोप

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने पूर्व पीएम इमरान खान पर गिफ्ट चोरी कर दुबई में बेचने का आरोप लगाया है। शहबाज शरीफ ने कहा- मैं साबित कर सकता हूं कि इमरान खान ने तोशखाने से गिफ्ट चुराकर दुबई में बेचे हैं। इस्लामाबाद में पत्रकारों के लिए आयोजित इफ्तार पार्टी में शहबाज शरीफ ने कहा कि- इमरान खान ने 140 मिलियन में गिफ्ट बेचे हैं। शहबाज शरीफ के मुताबिक इमरान खान ने जो तोहफे दुबई में बेचे हैं उनमें डायमंड ज्वेलरी सेट, ब्रेसलेट और घड़ियां हैं। शहबाज शरीफ ने कहा- मुझे भी एक बार ऐसी ही महंगी घड़ी मिली थी जिसे मैने तोशखाने में जमा करवा दिया था।

गौरतलब है कि पिछले दिनों एक शख्स ने इस्लामाबाद हाई कोर्ट में याचिका दायर कर सरकार से तोशखाने में मौजूद सामान की विस्तृत जानकारी मांगी थी। इस मांग को खारिज करते हुए इमरान खान ने कहा था कि ऑफिशियल सीक्रेट एक्ट, 1923 के तहत ये जानकारी सार्वजनिक नहीं की जा सकती। शहबाज शरीफ के आरोपों को इमरान सरकार में मंत्री और उनके वफादार कहे जाने वाले फवाद चौधरी ने बकवास बताया है। फवाद चौधरी ने कहा कि शहबाज शरीफ इस तरह के आरोप लगाकर इमरान खान पर कीचड़ उछालना चाहते हैं।

फवाद चौधरी ने कहा- इमरान खान ने पाकिस्तान सरकार से घड़ी खरीदी थी जो सरकार को विदेश से मिली थी। उन्होंने कहा अगर इमरान खान पाकिस्तान सरकार से खरीदी घड़ी को बेचते हैं तो इसमें गलत क्या है? इससे क्या फर्क पड़ता है कि वो घड़ी 50 मिलियन की थी या 100 मिलियन की थी, उनकी घड़ी थी उन्होंने बेच दी। इसमें आपत्ति कहां पर है। फवाद चौधरी ने आगे कहा- मुझे तो समझ ही नहीं आ रहा कि शहबाज शरीफ का आखिरकार आरोप क्या है?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *