RR vs LSG Live: आखिरी कुछ गेंदों का रोमांच, राजस्थान और लखनऊ में जीत के लिए कांटे की टक्कर

RR vs LSG (Rajasthan vs Lucknow) Live Score: आईपीएल 2022 में आज 20वां मुकाबला खेला जा रहा है। डबल हेडर के दूसरे मैच में रा़जस्थान रॉयल्स और लखनऊ सुपर जाएंट्स की टीम आमने-सामने है। वानखेड़े स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स ने लखनऊ सुपरजाएंट्स के सामने जीत के लिए 166 रनों का लक्ष्य रखा है। राजस्थान ने आखिरी पांच ओवर में 73 रन बनाए और लखनऊ के सामने एक चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया।

चहल ने चमीरा को भेजा पवेलियन

युजवेद्र चहल ने अपने आखिरी ओवर की पांचवीं गेंद पर दुश्मांता चमीरा को 13 के स्कोर पर एलबीडबल्यू आउट किया। चहल ने चार ओवर में 41 रन देकर चार विकेट झटके। 18 ओवर के बाद लखनऊ सुपर जाएंट्स का स्कोर: 132/8, आवेश ख़ान (6*), मार्कस स्टोइनिस (10*)

लखनऊ को आखिरी 18 गेंदों में 50 रन की जरूरत

लखनऊ सुपर जाएंट्स को जीत के लिए आखिरी 18 गेंदों में 50 रन की जरूरत है। उसकी तरफ से चमीरा और स्टोइनिस क्रीज पर हैं।

चहल को तीसरी सफलता, क्रुणाल की उड़ाई गिल्ली

युजवेंद्र चहल ने अपने तीसरे ओवर में लखनऊ को दोहरे झटके दिए। उन्होंने पहले डिकॉक को कैच कराया और फिर पांचवीं गेंद पर क्रुणाल पंड्या को 22 के स्कोर पर बोल्ड कर दिया। 16 ओवर के बाद लखनऊ सुपर जाएंट्स का स्कोर: 106/7, दुश्मांता चमीरा (4*), मार्कस स्टोइनिस (1*)

चहल को दूसरी सफलता, डिकॉक आउट

युजवेंद्र चहल ने अपने तीसरे ओवर में राजस्थान को बड़ी सफलता दिला दी है। चहल ने ओवर की तीसरी गेंद पर डिकॉक को 39 के स्कोर पर पराग के हाथों कैच कराया।

चहल ने किया बदोनी का शिकार

युजवेंद्र चहल ने इस मैच की पहली सफलता हासिल कर ली है। उन्होंने अपने दूसरे ओवर की आखिरी गेंद पर आयुष बदोनी को रियान पराग के हाथों कैच कराया। बदोनी सात गेंदों में पांच रन बनाकर आउट हुए। 12 ओवर के बाद लखनऊ सुपर जाएंट्स का स्कोर: 74/5, क्रुणाल पांड्या (0*), क्विंटन डिकॉक (34*)

कुलदीप सेन को मिला पहला आईपीएल विकेट

मध्यप्रदेश के युवा तेज गेंदबाजी कुलदीप सेन ने अपना पहला आईपीएल विकेट ले लिया है। उन्होंने दीपक हुड्डा को 25 के स्कोर पर क्लीन बोल्ड कर दिया।

लखनऊ के 50 रन पूरे

लखनऊ की टीम शुरुआती झटकों से उबरने की कोशिश में लगी है और अपने 50 रन पूरे कर लिए हैं। दीपक हुड्डा और क्विंटन डिकॉक की जोड़ी क्रीज पर है। नौ ओवर के बाद लखनऊ सुपर जाएंट्स का स्कोर: 52/3, दीपक हुड्डा (25*), क्विंटन डिकॉक (17*)

पहला पावरप्ले राजस्थान के नाम

राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाजों ने जोरदार शुरुआत की है। ट्रेंट बोल्ट और प्रसिद्ध कृष्णा ने मिलकर पहले छह ओवर में लखनऊ के तीन खिलाड़ियों को आउट किया। इस दौरान लखनऊ ने 31 रन बनाए। छह ओवर के बाद लखनऊ सुपर जाएंट्स का स्कोर: 31/3, दीपक हुड्डा (15*), क्विंटन डिकॉक (6*)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *