होटल मालिक की हत्या के प्रयास के आरोप में ठाणे का व्यक्ति गिरफ्तार

राबोदी पुलिस ने इस महीने की शुरुआत में एक होटल मालिक को कथित तौर पर चाकू मारने के आरोप में 38 वर्षीय ठाणे निवासी को गिरफ्तार किया है। हमले का एक वीडियो, जिसमें नशे में धुत आरोपी पीड़ित को खंजर से 20 से अधिक बार मारते हुए दिखाई दे रहा है, पिछले हफ्ते की घटना के बाद वायरल हो गया था।

पुलिस के अनुसार, आरोपी की पहचान अशोक मार्साले के रूप में हुई है, जो पेशे से ड्राइवर है और ठाणे के अंबरकर रोड पर रहता है। पुलिस ने बताया कि 15 अक्टूबर को मार्साले शराब के नशे में राबोदी में कैसल मिल के पास रुचि चाइनीज सेंटर गया और खाने का ऑर्डर दिया.

“मार्सले ने होटल के मालिक, प्रशांत पुजारी (39) से कहा कि वह हर किसी की तरह अंदर एक टेबल के बजाय होटल के बाहर एक कंक्रीट के किनारे पर अपना ऑर्डर दें। महामारी के आलोक में शहर में चल रहे प्रतिबंधों के कारण, पुजारी ने इनकार कर दिया और इससे मार्सले नाराज हो गए, ”रबोडी पुलिस स्टेशन के पुलिस निरीक्षक रामचंद्र वलटकर ने कहा।

उग्र मार्सेल ने कथित तौर पर अपनी शर्ट के नीचे से एक खंजर निकाला और पुजारी पर 24 बार वार किया। जैसे ही पुजारी ने खुद को ढालने के लिए अपने दोनों हाथों को अपने सिर के ऊपर उठाया, उन्हें अपनी बाहों में ज्यादातर चोटें आईं और केवल कुछ ही उनके सिर पर लगीं। पूरी घटना पास के एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई और एक क्लिप व्हाट्सएप पर पहुंच गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *