बलात्कार का विरोध करने वाली महिला की हत्या के लिए आंध्र के व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या: पुलिस

पुलिस ने कहा कि आंध्र प्रदेश के प्रकाशम जिले में रविवार रात एक 42 वर्षीय महिला की हत्या के संदेह में गुस्साए ग्रामीणों ने 60 वर्षीय एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी।

घटना जारुगुमिली प्रखंड के कामेपल्ली गांव में रात करीब साढ़े आठ बजे हुई. पुलिस ने कहा कि मृतक व्यक्ति की पहचान वैलेपु ओबैया के रूप में हुई है, जो एक नीम हकीम है, जो विभिन्न बीमारियों के लिए देसी दवाओं से लोगों का इलाज कर रहा था।

सिंगरायाकोंडा के पुलिस निरीक्षक एम लक्ष्मण के अनुसार, कृषि मजदूर महिला घुटने के जोड़ों के दर्द के लिए पिछले कुछ दिनों से ओबैया से इलाज करा रही थी। रविवार को भी शाम करीब सात बजे वह उनके क्लीनिक गई थी।

“प्रारंभिक जांच से पता चला है कि ओबैया, जो नशे की हालत में थी, ने महिला से बलात्कार करने का प्रयास किया। जब उसने उसके प्रयासों का विरोध किया, तो उसने उसके अंगों को रस्सियों से बांध दिया और उसे कुल्हाड़ी से काटकर मार डाला, ”लक्ष्मण ने कहा।

हालाँकि पड़ोसियों ने महिला के रोने की आवाज़ सुनी थी, लेकिन उन्हें लगा कि यह सब नीम-हकीम द्वारा दिए जा रहे इलाज का हिस्सा है। हालांकि, एक घंटे बाद, जब एक पड़ोसी ने ओबैया को अशांत मन से घर से बाहर आते देखा, तो उसने अपने भाई को सतर्क कर दिया, जिसने पुलिस को सूचित किया।

“तुरंत, जारुगुमिली सब-इंस्पेक्टर रजिया सुल्ताना कुछ कांस्टेबलों के साथ गांव गई और ओबैया को हिरासत में ले लिया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *