6 साल की बच्ची के साथ बलात्कार कर की हत्या ,आरोपी की सुचना देने पर दिया जायेगा 10 लाख रूपए का इनाम

हैदराबाद : हैदराबाद पुलिस को घटना के करीब एक हफ्ते बाद शहर में छह साल की बच्ची से  बलात्कार और हत्या के आरोपी को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया हैपुलिस ने अब मुख्य अपराधी  राजू को पकड़ने के लिए बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान शुरू किया है। पुलिस आयुक्त अंजनी कुमार ने मंगलवार को राजू की गिरफ्तारी के लिए सूचना देने वाले को 10 लाख रुपये के इनाम की घोषणा की।

 

नाबालिग लड़की 9 सितंबर को सैदाबाद स्थित अपने घर से लापता हो गई थी और घंटों बाद बेडशीट में लिपटा उसका अर्ध-नग्न शव राजू के घर से बरामद किया गया, जो उसका पड़ोसी था। बच्ची के शरीर पर चोट के कई निशान भी थे।पीड़िता की मां को राजू पर शक था क्योंकि वह अपने घर से गायब था। पुलिस को संदेह है कि एक साल के बच्चे के पिता राजू ने लड़की का यौन शोषण किया और बाद में उसकी गला दबाकर हत्या कर दी।पुलिस ने राजू की तस्वीर भी जारी की और कहा कि वह 30 साल का था। उन्होंने आरोपी का विवरण भी दिया और बताया कि उसके दोनों हाथों में ‘मौनिका’ लिखा हुआ टैटू था। वह लगभग 5 फीट 9 इंच लंबा है, उसके लंबे बाल हैं जो पीछे की तरफ रबर बैंड से बंधे हैं। पुलिस ने कहा कि उसे शराब पीने और फुटपाथ पर और बस स्टैंड पर सोने की आदत है।इस  घटना से हैदराबाद और राज्य के अन्य हिस्सों में  आक्रोश फैल गया है और विभिन्न राजनीतिक दलों और युवा समूहों ने नाबालिग लड़की के लिए न्याय की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन किया है। जबकि श्रम मंत्री चौ. मल्ला रेड्डी ने कहा कि आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा एगा, विपक्ष ने जांच में देरी को लेकर राज्य सरकार और पुलिस बल की आलोचना की है।

 

पुलिस ने बताया कि  “उसे आखिरी बार एलबी नगर इलाके में देखा गया था, और तब से, हमें वास्तव में संदिग्ध के बारे में कोई सुराग नहीं है,” टास्क फोर्स के अधिकारियों सहित कई टीमें राजू को पकड़ने के लिए चौबीसों घंटे काम कर रही हैं। . पुलिस ने उसके कई रिश्तेदारों से पूछताछ की है और एक व्यक्ति को भी हिरासत में लिया है, जिसे आखिरी बार राजू के साथ ओल्ड सिटी इलाके में देखा गया था, लेकिन उसके ठिकाने के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली। इस बीच, राज्य संचालित सड़क परिवहन निगम के नवनियुक्त प्रबंधक निदेशक वी.सी. सज्जनार ने कहा कि उनके पूरे स्टाफ को राजू के बारे में सतर्क कर दिया गया है, जो “बलात्कार और हत्या के मामले में सबसे वांछित आरोपी” है।

जनता से अनुरोध है कि आरोपी के बारे में कोई भी जानकारी तुरंत 9490616366, 9490616627 पर साझा करें।” टीएसआरटीसी ने पूरे राज्य में राजू के लिए लुकआउट नोटिस भी प्रदर्शित किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *