बरेली (Bareilly) में वरिष्ठ अधिवक्ता संजय सिंह (Sanjay Singh) की हत्या कर दी गई

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बरेली (Bareilly) में वरिष्ठ अधिवक्ता संजय सिंह (Senior Advocate Sanjay Singh) की कार से कुचलकर हत्या (Murder) का मामला सामने आया है. पुलिस (Police) ने इस मामले में मृतक के भाई (Brother) समेत चार लोगों पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है. वहीं, इस घटना के बाद मृतक की पत्नी (Wife) और बच्चे काफी डरे सहमे हुए हैं और उन्हें भी अनहोनी की आशंका सता रही है. विशारतगंज थाना क्षेत्र के अतरक्षेणी गांव निवासी वरिष्ठ अधिवक्ता संजय सिंह (Sanjay Singh) की पत्नी रजनी सिंह (Rajni Singh) ने आरोप लगाया है कि उनके पति की हत्या उनके देवर और उसके तीन साथियो ने मिलकर की है.

कार से कुचला
मंगलवार की शाम अधिवक्ता संजय सिंह मोटरसाइकिल से अपनी पत्नी और बेटे के साथ अपने घर विशारतगंज जा रहे थे. इस दौरान बेटे को टॉयलेट आई तो उन्होंने बाइक सड़क किनारे रोक दी और बेटा टॉयलेट करने चला गया. इस बीच संजय सिंह और उनकी पत्नी फोन पर किसी से बातचीत करने लगे. इस बीच पीछे से एक कार आई जिसने संजय सिंह को टक्कर मार दी. संजय सिंह बाइक के साथ घायल होकर सड़क पर गिर गए. जिसके बाद हत्यारों ने दोबारा से कार से उन्हें कुचल दिया. जिस वजह से उनकी मौके पर ही मौत हो गई. उनके बेटे ने बताया कि पूरी घटना उसके सामने घटी है.

वहीं, इस मामले में पुलिस अधीक्षक ग्रामीण राजकुमार अग्रवाल का कहना है कि अधिवक्ता संजय सिंह की पत्नी रजनी सिंह ने अपने देवर मुदित प्रताप सिंह पर अपने पति को कार से कुचलकर हत्या करने का आरोप लगाया है. मुदित के साथ 3 अन्य लोगों के नाम भी उन्होंने बताए हैं जो इस हत्याकांड में शामिल हैं. चारों लोगों के खिलाफ विशारतगंज थाने में आईपीसी की धारा 302 के तहत हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है. डॉक्टरों के पैनल से पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. वहीं, आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमों को लगा दिया गया है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *