नहर का पानी छोड़ने को लेकर हुआ विवाद ,युवक ने फावड़े  से मारकर कर दी हत्या

छत्तीसगढ़ :गरियाबंद जिले  के फिंगेश्वर थाना क्षेत्र में आज फिर एक मर्डर हो गया. छुईया गांव में खेत के नहर का पानी छोड़ने को लेकर दो किसान युवकों के बीच विवाद हो गया. यह विवाद इतना बढ़ा कि हाथ में रखे फावड़े से एक ने दूसरे पर प्राणघातक हमला कर दिया. जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही फिंगेश्वर पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है.

फिंगेश्वर थाना प्रभारी भूषण चंद्राकर के मुताबिक गांव के दो किसान युवकों के बीच नहर पानी छोड़ने को लेकर विवाद हुआ. जिसके बाद एक युवक ने दूसरे युवक की फावड़ा मारकर हत्या कर दी. मृतक का नाम नीलकंठ सिन्हा और आरोपी का नाम रोशन ध्रुव बताया जा रहा है. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी ने खुद थाने पहुंचकर मामले की जानकारी पुलिस को दी.

आरोपी के निशानदेही पर पुलिस अंदुरुनी इलाके में मौजूद खेत में पहुंचकर किसान के शव को बरामद कर लिया है. घटना की जानकारी मिलते ही फिंगेश्वर थाना प्रभारी दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे. फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए रवाना कर दिया है. आरोपी को हिरासत में लिए जाने की खबर है.

इससे पहले कल ही फिंगेश्वर थाना क्षेत्र में फ्रेश चिकन सेंटर के संचालक नरहरि राजवनसी और संदीप चन्द्राकर के बीच मछली के व्यापार में पैसे के लेन-देन को लेकर आपसी में बहस हो गई थी. जिसके बाद नरहरि राजवनसी और उसके साथियों ने धारदार हथियार से संदीप चंद्राकर पर हमला कर मौत के घाट उतार दिया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *