पंजाब कांग्रेस में उठापटक के बीच हरीश रावत बोले- कैप्टन की अगुवाई में ही लड़ेंगे 2022 का विधानसभा चुनाव

नई दिल्ली: पंजाब कांग्रेस में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के खिलाफ बगावत के बीच प्रदेश प्रभारी हरीश रावत का बड़ा बयान आया है। हरीश रावत ने कहा है कि 2022 के विधानसभा चुनाव में कैप्टन अमरिंदर सिंह ही पार्टी का चेहरा होंगे। यानी कांग्रेस कैप्टन के नेतृत्व में ही एक बार फिर पंजाब में सत्ता बचाने के लिए मैदान में उतरेगी।

हरीश रावत ने कहा, ”हम कैप्टन अमरिंदर सिंह के नेतृत्व में 2022 का पंजाब चुनाव लड़ेंगे।’ इसके साथ ही रावत ने नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर कहा कि हमने पंजाब कांग्रेस की कमान उनको दी है, इसका मतलब यह नहीं है कि हमने सारी कांग्रेस उनको सौप दी है हमारे कांग्रेस के बड़े-बड़े नेता है।

हरीश रावत ने पार्टी में सब कुछ ठीक होने का दावा किया, लेकिन इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कुछ दिक्कतें रही होंगी, जिसके चलते कुछ विधायकों को कहना पड़ा कि हम पार्टी हाई कमान के पास जाएंगे। हमने उन बातों का संज्ञान लिया है। कुछ मंत्री और विधायक आए हैं, हम उनसे बात करेंगे।

मंत्रियों के कैप्टन पर वादे ना पूरे करने आरोप पर हरीश रावत ने कहा, ”सारे वादे पूरे किए जाएंगे, हम बात करेंगे। कुछ कानूनी प्रक्रिया है, हमारी कोशिश है कि वो सभी वादे पूरे हों। सभी चीजों को ध्यान में रखते हुए यथासंभव कोशिश की जा रही है। कैप्टन साहब ने कुछ बातों का निराकरण कर दिया है। कुछ और मामलों में भी वो कार्रवाई करने जा रहे हैं, ऐसा नहीं है कि वो कुछ नहीं कर रहे हैं।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *