9 वीं के छात्र की  चाकू मारकर  स्कूल में ही कर दी गयी हत्या , चाकूबाजी की वारदात से इलाके में फैली सनसनी

रायगढ़ : कोतवाली थाना क्षेत्र के रामभाटा के पास स्थित कैलाश नाथ काटजू स्कूल परिसर से एक दिल दहला देने वाली खबर निकल कर सामने आई है।जहां विवाद के बाद 9 वीं कक्षा में पढ़ रहे एक स्कूली छात्र की चाकू मारकर हत्या कर दी गई है। चाकूबाजी की वारदात से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। मृतक छात्र 9वीं का स्टूडेंट था और आज क्लास में पढ़ाई करने के लिए पहुंचा हुआ था। इसी दौरान आरोपी युवक स्कूल में घुसा और ताबड़तोड़ चाकू से हमला कर दिया। घटना के बाद तत्काल छात्र को अस्पताल लेजाया गया। इलाज के दौरान छात्र को डाॅक्टरों ने मृत घोषित कर दिया है।

जानकारी के मुताबिक घटना रामभाठा इलाके के कैलाश नाथ काटजू सरकारी स्कूल की है। मृतक छात्र की उम्र 13 थी। बताया जा रहा हैं छात्र आज स्कूल पहुंचा था, तभी बाहर से दो युवक स्कूल कैंपस में घुस आये। इस दौरान दोनों युवकों में एक युवक छात्र कैलाश के साथ विवाद करने लगा। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि, आरोपी युवक ने अपने पास रखे चाकू को निकालकर छात्र पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। हमले में छात्र लहुलूहान हालत में जमीन पर गिर गया, जिसके बाद आरोपी मौके से भाग निकला। फिलहाल हत्या के कारणों का पता अभी नहीं चल पाया है।

एनपीजी रिपोर्ट के मुताबिक  घटना के बाद छात्र को गंभीर अवस्था में अस्पताल ले जाया गया। यहां पर उसकी इलाज के दौरान मौत हो गयी। वहीं इस मामले में रायगढ़ एडिशनएसपी ने एनपीजी को बताया कि, आरोपी युवक की पहचान की जा चुकी है। जल्द ही गिरफ्तार भी कर लिया जाएगा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *