बहू के चरित्र पर था शक ,ससुर ने बहू समेत 5 लोगों की बेहरहमी से कर दी हत्या

हरियाणा : बहू  के चरित्र पर शक के कारण  ससुर ने अपनी बहू और किरायेदार सहित 5 लोगों को मौत के घाट उतार दिया। दिल दहला देने वाली ये घटना हरियाणा के गुरूग्राम की है। गुरुग्राम के राजेंद्र पार्क थाना इलाके में मंगलवार सुबह ये घटना घटी।  आरोपी ने अपने किराएदार के परिवार के चार लोगों पर जानलेवा हमला किया जिसमें सभी की मौत हो गई। वहीं उसने अपनी बहू को भी मौत की नींद सुला दिया। घटना को अंजाम देने के बाद सनकी व्यक्ति खुद थाने पहुंचा और सारी घटना के बारे में पुलिस को बताया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मौके पर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार मरने वालों में एक बच्ची भी है।

डीसीपी दीपक सहारण ने कहा कि कमरे में 4 डेथबॉडी मिली है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, प्रथम दृष्टया लग रहा है कि धारदार हथियार से इन लोगों की हत्या की गई है, अभी एक बच्ची घायल थी, उसे हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। खबर है कि बाद में उसकी भी मौत हो गयी। अभी मामले की तहकीकात की जा रही है. पुलिस आनन फानन में घटनास्थल पर पहुंची और पाया कि उस शख्स ने अपनी पुत्रवधु, किरायेदार, किरायेदार की पत्नी और उसके दो बच्चे की हत्या कर दी है. इसके बाद पुलिस ने मकान मालिक को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस को मकान मालिक ने बताया है कि उसकी पुत्रवधु का और किरायेदार के बीच अनैतिक संबंध थे. इसी गुस्से में उसने इस घटना को अंजाम दिया है. पुलिस का कहना है कि वह मामले की जांच सभी पहलुओं से कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *