रायपुर : स्वामी आत्मानंद अंग्रेजी माध्यम स्कूलों के लिए संविदा पदों की भर्ती हेतु साक्षात्कार 25 अगस्त से 28 अगस्त तक होगा

रायपुर जिले के स्वामी आत्मानंद अंग्रेजी माध्यम स्कूलों के शैक्षणिक एवं गैर शैक्षणिक संविदा पदों की भर्ती हेतु साक्षात्कार 25 अगस्त से 28 अगस्त तक होगा। यहां साक्षात्कार शासकीय महिला पॉलीटेक्निक कालेज, कौशल्या भवन, बैरन बाजार, रायपुर में सुबह 10ः30 से 5ः30 बजे तक होगा। 

जिला शिक्षा अधिकारी रायपुर ने बताया कि अभ्यार्थियों को निर्धारित समय से एक घंटा पूर्व दस्तावेज सत्यापन हेतु उपस्थित होना होगा। दस्तावेजों में मूल ‘अंक सूची’ आरक्षित वर्ग (अनु.जाति, अनु.जन.जाति), मूल जाति प्रमाण पत्र, लिखित परीक्षा का प्रवेश पत्र एवं कोई एक मूल पहचान पत्र लाना अनिवार्य है। इस दस्तावेजो के अभाव में साक्षात्कार में सम्मिलित नहीं किया जावेगा एवं चयन प्रक्रिया से अभ्यर्थी बाहर हो सकता है। 

साक्षात्कार हेतु चयनित अभ्यार्थियों की सूची एवं विस्तृत साक्षात्कार कार्यक्रम जैसे (समय सारणी) किस पद का साक्षात्कार किस तिथि एवं समय को होना है, की पूरी जानकारी deoraipur.com  में अपलोड की गई है। उक्त जानकारी का अभ्यर्थी अवलोकन साक्षात्कार से संबंधित जानकारी प्राप्त करें। डाक माध्यम से किसी भी अभ्यर्थी को साक्षात्कार से संबंधित सूचना पृथक से प्रेषित नहीं भेजी जावेगी।यदि अभ्यर्थी उक्त निर्धारित समय में आवश्यक दस्तावेजों के सहित साक्षात्कार हेतु उपस्थित नहीं होता है तो इन्हें पुनः मौका नहीं दिया जावेगा, जिसकी समस्त जवाबदारी अभ्यर्थी की होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *