पिता से नाराज होकर छोड़ा घर ,5 दिन बाद खून से लथपथ में मिली बच्चे की लाश

दिल्ली  के बादलपुर इलाके में एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां के दुरयाई गांव में एक 14 साल का बच्चा पिता की डांट से नाराज होकर घर से कहीं चला गया था. घरवालों ने पुलिस में रिपोर्ट लिखवाई और 5 दिन बाद घर के पास से ही की खेत में बच्चे की खून से लथपथ लाश मिली और लाश के पास एक तमंचा भी पडा हुआ था.

मौका ए वारदात पर पहुंची बादलपुर पुलिस ने आशंका जताई कि बच्चा घर से नाराज होकर गया था जिसके बाद उसने तमंचे से खुदकुशी कर ली है. दरअसल बादलपुर में ओमबीर परिवार के साथ रहते हैं. 13 अगस्त को ओमबीर के बेटे रजत उर्फ रज्जू का घर पर किसी बात को लेकर अपनी बहन से झगड़ा हो गया था. इस दौरान वहां पर ओमबीर आ गए और भाई-बहन के बीच झगड़ा होता देख बेटे रजत को डांट दिया . डांट से नाराज होकर रजत घर से कही चला गया. देर शाम तक जब रजत अपने घर पर नही पहुंचा तो परिजनो को चिंता हुई और रजत को तलाशना शुरू किया. उसके न मिलने पर गायब होने की रिपोर्ट कोतवाली बादलपुर में दर्ज कराई गई.

बाद में ज्वार के खेत में रजत की लाश मिली. वो ज्वार का खेत उसके घर से कुछ ही दूरी पर था लेकिन पुलिस रजत को इधर-उधर तलाश करती रही. करीब पांच दिन बाद जब ज्वार के खेत से बदबू आने लगी तो आसपास के लोगों ने खेत में जाकर देखा तो रजत की लाश पड़ी मिली. इस पूरे मामले में बेहद चौंकाने वाली बात यह है कि अगर घर वालों ने बच्चे की गुमशुदगी की बात कही थी तो पुलिस ने बच्चे को उसके घर के आसपास के इलाकों में तलाश करने की कोशिश क्यों नहीं? हैरानी इस बात की भी है कि इस मामले को पुलिस शुरू से ही आत्महत्या का मान कर क्यों चल रही है जबकि अभी कोई भी फॉरेंसिक रिपोर्ट सामने नहीं आई है. पुलिस के मुताबिक  बच्चे  के कनपटी पर गोली लगी हुई थी और पास में तमंचा पड़ा हुआ था.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *