Delhi: चलती कार में एक महिला से कथित तौर पर बलात्कार का मामला सामने आया है.

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके (Shastri Park Area) में चलती कार में एक महिला से कथित तौर पर बलात्कार का मामला सामने आया है. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने इस मामले में अब तक दो लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

महिला को नौकरी देने के नाम पर शहर लाए थे आरोपी
दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने बताया कि उत्तर-पूर्वी दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके में एक कार में दो लोगों ने 35 वर्षीय एक महिला से कथित तौर पर दुष्कर्म किया. पुलिस ने बताया कि आरोपी पीड़िता को नौकरी देने के नाम पर शहर लेकर आए थे. ये सभी उत्तर प्रदेश के नोएडा के सूरजपुर के रहनेवाले हैं. एक अधिकारी ने बताया कि महिला ने 16 अगस्त को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, जिसके आधार पर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया.

पुलिस ने इस धाराओं के तहत दर्ज किया है मामला
पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़िता का बयान दर्ज कर चिकित्सकीय जांच कराया गया. वहीं उससे बातचीत की गई और परामर्श दिया गया. अधिकारी ने बताया कि महिला की शिकायत और उसकी चिकित्सकीय जांच रिपोर्ट के आधार पर भारतीय दंड संहिता की धारा 376-डी (सामूहिक दुष्कर्म) और 506 (आपराधिक धौंस-धमकी) का मामला दर्ज कर लिया गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *