शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की लाडली बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) जल्द ही हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपना डेब्यू करने जा रही हैं

लंबे समय से शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की लाडली बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) की फिल्मों में डेब्यू की खबर आ रही थी और आखिरकार इस खबर पर मुहर लग चुकी है. जल्द सुहाना खान अभिनय की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं लेकिन उनकी यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज नहीं की जाएगी.
पिंकविला की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट की मानें तो हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर निर्माता-निर्देशक और शाहरुख के करीबी दोस्त करण जौहर (Karan Johar) ने सुहाना को अपनी फिल्म के लिए साइन किया है. वहीं इस फिल्म को डायरेक्ट जानी-मानी निर्देशक जोया अख्तर (Joya Akhtar) करेंगी.

करण जौहर स्टार किड्स को लॉन्च करने की वजह से हमेशा खबरों में बने रहते हैं. कुछ समय पहले ही करण ने संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर को अपनी फिल्म के लिए साइन किया था.

बता दें यह फिल्म इंटरनेशनल कॉमिक आर्ची पर आधारित बताई जा रही है और इसमें सुहाना लीड रोल में नजर आएंगी. वहीं कोरोना महामारी को देखते हुए इसे सिनेमाघरों की जगह OTT प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जा सकती है.

फिल्मों में डेब्यू से पहले ही सुहाना सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. वह सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले स्टार किड्स की लिस्ट में शामिल हैं. वहीं
सोशल मीडिया पर उनकी बड़ी फैन फॉलोइंग है, सुहाना अक्सर अपनी बोल्ड फोटोज की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं.

बता दें कि अब तक सुहाना या धर्मा प्रोडक्शन ने इस खबर की कोई ऑफिशियल पुष्टि नहीं की है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *