शिल्पा शेट्टी की ‘सुपर डांसर 4’ के सेट पर वापसी, ‘इंडियन आइडल’ विजेता पवनदीप राजन भी करेंगे डांस धमाल

अपने पति रिपुसूदन कुंद्रा उर्फ राज कुंद्रा की पोर्न फिल्ममेकिंग मामले में गिरफ्तारी के बाद से रिलायंस एंटरटेनमेंट के ‘वी फॉर इंडिया’ शो पर दिखीं अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी मंगलवार को रियलिटी डांस शो ‘सुपरडांसर 4’ के सेट पर भी लौट आईं। राज कुंद्रा की पोर्न फिल्म मामले में गिरफ्तारी के चलते शो निर्माताओं और इस शो को प्रसारित करने वाले चैनल ने शिल्पा शेट्टी को कुछ दिनों के लिए शूटिंग से दूर रहने की सलाह दी थी। लेकिन, राज कुंद्रा की जमानत का मामला लंबा खिंचते देख शिल्पा ने शूटिंग पर लौटने का फैसला किया है। शिल्पा की टीम ने बीच में ये संदेश भी मीडिया में देने की कोशिश की थी कि शिल्पा का अपने पति के कारोबार से कोई लेना देना नहीं हैं हालांकि मुंबई पुलिस को इस बारे में जो सबूत मिले हैं, उस पर कार्रवाई होने के बाद ही इस बारे में साफ साफ कुछ कहा जा सकेगा।

रियलिटी डांस शो ‘सुपरडांसर 4’ के सेट पर मौजूद सूत्रों ने बताया कि शिल्पा शेट्टी इस सप्ताहांत प्रसारित होने वाले शो में बतौर जज वापसी करने जा रही हैं। शो के फिल्मसिटी में लगे सेट पर मंगलवार को शिल्पाशेट्टी दिखीं तो वहां हलचल मच गई। शिल्पा शेट्टी के मंगलवार की शूटिंग में शामिल होने की जानकारी शो के प्रोडक्शन में लगे तमाम लोगों को भी नहीं थी। बस शो के स्क्रिप्ट राइटर को ही इसकी जानकारी दी गई थी और उसने मंगलवार को शूट होने वाले एपीसोड की स्क्रिप्ट भी शिल्पा शेट्टी के शो में होने के हिसाब से ही लिखी।

इस बारे में शो प्रसारित करने वाले चैनल सोनी टीवी ने तो फिलहाल कोई बयान नहीं जारी किया है लेकिन शो से जुड़े सूत्र बताते हैं कि शो बनाने वालों और शो प्रसारित करने वालों के बीच इस बात को लेकर बीते हफ्ते लंबी बैठक चली थी। जिसमें दोनों पक्षों के कानूनी जानकारों से भी लंबी चर्चा हुई। इस बैठक के बाद ही शिल्पा को शो पर वापस लाने का फैसला किया गया। अनु मलिक को उनके शो पर वापस लाने का फैसला भी इसी कानूनी टीम से सलाह के बाद लिया गया था। माना जा रहा है कि शिल्पा शेट्टी अब इस शो की शूटिंग आगे भी करती रहेंगी।

शिल्पा शेट्टी के मंगलवार को सेट पर पहुंचने के बाद वहां के माहौल में देर तक काफी हलचल मची रही। शिल्पा शेट्टी की गाड़ी जैसी ही फिल्म सिटी के गेट में घुसी, सेट पर काम करने वाले लोगों को मोबाइल कैमरे इस्तेमाल न करने की चेतावनी जारी कर दी गई। सेट पर पहुंचने के बाद शिल्पा के सीधे अपने मेकअप रूप में जाने और निर्देशक व निर्माता से लंबी मंत्रणा करने की बातें सेट पर मौजूद सूत्रों ने बताई हैं। शो के दूसरे जजों ने भी शिल्पा का हाल जाना और उनकी सेट पर वापसी को एक सही कदम बताया।

हाल ही में रियलिटी डांस शो ‘सुपरडांसर 4’ के जज अनुराग बसु ने शूटिंग के दौरान शिल्पा शेट्टी की गैरमौजूदगी को याद किया था। उनका कहना था कि शिल्पा शेट्टी के न आने से किसी को भी अच्छा नहीं लग रहा। अनुराग ने शो बनाने वालों को एक परिवार की तरह माना था और कहा था कि परिवार के किसी भी एक सदस्य का साथ न होना बहुत अखरता रहता है। गौरतलब है कि शिल्पा शेट्टी की अनुपस्थिति में तमाम दूसरे फिल्मी सितारों ने मेहमान जज बनकर उनकी जगह ली थी। जानकारी के मुताबिक मंगलवार को जिस एपीसोड की शूटिंग फिल्म सिटी में चल रही है, उसमें हिस्सा लेने के लिए चैनल के शो ‘इंडियन आइडल’ के विजेता पवनदीप राजन और इस शो के दूसरे फाइनलिस्ट्स भी पहुंचे हुए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *