ENG vs IND: कोहली और एंडरसन के बीच हुई बहस पर स्टुअर्ट बोर्ड ने किया रिएक्ट, बोले- यह भाषा उसे परेशानी में डालेगी’

लॉर्ड्स टेस्ट (Lords Test ENG vs IND) मैच के चौथे दिन भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और जेम्स एंडरसन (James Anderson) के बीच कहा-सुनी देखने को मिली। मैच के चौथे दिन भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और जेम्स एंडरसन (James Anderson) के बीच कहा-सुनी देखने को मिली, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कोहली इंग्लैंड के तेज गेंदबाज एंडरसन से उनके बैकयार्ड को लेकर बात करते दिख रहे हैं. दरअसल कोहली गुस्से से एंडरसन पर शब्दों से हमला करते हुए कहते हैं ‘यह पिच है. आपके घर की बैकयार्ड नहीं कि आप बीच में दौड़ रहे हैं.’ सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हुआ है. अब इस बहस को लेकर इंग्लैंड के ही दूसरे तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉ़र्ड (Stuart Broad) ने रिएक्ट किया है. इस घटना पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए, स्टुअर्ट ब्रॉड लॉर्ड्स में एंडरसन के पांच विकेट लेने की बात प्रशंसकों को याद दिलाया है और यह कहते हुए कि लॉर्ड्स पर ऑनर्स बोर्ड का सुझाव है कि यह उनका “वास्तविक बैकयार्ड” है.

बॉर्ड ने अपने ट्वीट में लिखा, लॉर्ड्स ऑनर्स बोर्ड का सुझाव है कि यह जिमी के बैकयार्ड (पिछवाड़े) के उतना ही करीब है जितना कि जिमी का वास्तविक बैकयार्ड, यह टकराव अच्छा है लेकिन यह भाषा उसे परेशानी में डाल देगी,’ENG vs IND: कोहली और एंडरसन के बीच हुई बहस पर स्टुअर्ट बोर्ड ने किया

लॉर्ड्स टेस्ट (Lords Test ENG vs IND) मैच के चौथे दिन भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और जेम्स एंडरसन (James Anderson) के बीच कहा-सुनी देखने को मिली, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कोहली इंग्लैंड के तेज गेंदबाज एंडरसन से उनके बैकयार्ड को लेकर बात करते दिख रहे हैं. दरअसल कोहली गुस्से से एंडरसन पर शब्दों से हमला करते हुए कहते हैं ‘यह पिच है. आपके घर की बैकयार्ड नहीं कि आप बीच में दौड़ रहे हैं.’ सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हुआ है. अब इस बहस को लेकर इंग्लैंड के ही दूसरे तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉ़र्ड (Stuart Broad) ने रिएक्ट किया है. इस घटना पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए, स्टुअर्ट ब्रॉड लॉर्ड्स में एंडरसन के पांच विकेट लेने की बात प्रशंसकों को याद दिलाया है और यह कहते हुए कि लॉर्ड्स पर ऑनर्स बोर्ड का सुझाव है कि यह उनका “वास्तविक बैकयार्ड” है.

बॉर्ड ने अपने ट्वीट में लिखा, लॉर्ड्स ऑनर्स बोर्ड का सुझाव है कि यह जिमी के बैकयार्ड (पिछवाड़े) के उतना ही करीब है जितना कि जिमी का वास्तविक बैकयार्ड, यह टकराव अच्छा है लेकिन यह भाषा उसे परेशानी में डाल देगी,’

बता दें कि रविवार को टेस्ट मैच के चौथे दिन भारत के कप्तान विराट कोहली केवल 20 रन ही बना सके, कोहली को सैम कुरेन ने विकेटकीपर जोस बटलर के हाथों कैच कराकर आउट किया. अपने 20 रन की पारी में कोहली ने शानदार शॉट्स भी लगाए. उनके शॉट को देखकर यह लग रहा था कि वो बड़ी पारी खेलेंगे, लेकिन एक खराब गेंद पर खराब शॉट खेलने की कोशिश में अपनी विकेट गंवा बैठे. ऑफ स्टंप से बाहर जाती गेंद पर कोहली ने बल्ला चला दिया जिसका खामियाजा उन्हें अपनी विकेट खोकर देनी पड़ी. खुद के आउट होने के तरीके से कोहली काफी परेशान भी नजर आए. लॉर्ड्स के ड्रेसिंग रूम में विराट ने अपने गुस्सा का इजहार भी किया.

भारत की टीम चौथे दिन के खेल खत्म होने तक दूसरी पारी में 6 विकेट पर 181 रन बना लिए थे. ऋषभ पंत और इशांत शर्मा क्रीज पर मौजूद थे. टेस्ट मैच को बचाने के लिए आज आखिरी दिन पंत को कमाल की बल्लेबाजी करनी होगी. सभी की नजर पंत पर ही टिकी है.
भारत ने अबतक चौथे दिन के खेल खत्म होने तक 154 रन की बढ़त बना ली है. रहाणे और पुजारा ने चौथे विकेट के लिए 100 रनों की पार्टनरशिप कर भारत को मैच में वापस लाकर खड़ा कर दिया है. लेकिन अभी इंग्लैंड की टीम मैच में बनी हुई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *