ऑनलाइन सट्टे में पैसा हारने के कारण युवक ने लगा ली फांसी, 3 महीने पहले किया था लव मैरिज

इंदौर के एरोड्रम थाना क्षेत्र के सांवरिया नगर में एक शख्स ने सिर्फ इसलिए फांसी लगा ली क्यों कि वह सट्टा हार गया था. वह एमपीईबी में कार्यरत था. उसकी शादी भी तीन माह पहले ही हुई थी.इंदौर के एरोड्रम थाना क्षेत्र के सांवरिया नगर में एक शख्स ने सिर्फ इसलिए फांसी लगा ली क्यों कि वह सट्टा हार गया था. वह एमपीईबी में कार्यरत था. उसकी शादी भी तीन माह पहले ही हुई थी. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

पुलिस को परिचितों ने बताया कि ऑनलाइन सट्टे में हारे हुए रुपयों के कारण मृतक तनाव में था. उसको लेकर उसने अपने पत्नी और एक मित्र को व्हाट्सएप पर मैसेज भी किया था. जानकारी के मुताबिक मृतक दिव्यांशु मेहता एमपीईबी में सीसीआई के पद पर कार्यरत था. उसके दोस्त ने बताया कि पहली बार में दिव्यांशु 70 हजार हार गया था. उसके बाद फिर उसने इतने रुपये ऑनलाइन गेम हार गया था. इसी वजह से वह तनाव में था

3 माह पहले उसने प्रेम विवाह किया था. फिलहाल मौत के कारण में पारिवारिक तनाव की कोई बात सामने नहीं आई है. लेकिन उसके एक दोस्त के मुताबिक ऑनलाइन सट्टा खेलने के कारण वह पिछले दिनों से काफी तनाव में था. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *