सिंगर किशोर कुमार का परिवार बनाएगा उनकी बायोपिक, बेटे अमित कुमार बोले- परिवार से बेहतर उन्हें कौन जान सकता है

किशोर कुमार की बर्थ एनिवर्सरी के मौके पर खबरें थीं कि गांगुली परिवार, बेटे अमित, सुमी और वाइफ लीना चंदावरकर ने लिजेंड्री सिंगर की जिंदगी पर फिल्म बनाने जा रहे हैं। परिवार के सदस्य ही इस फिल्म को डायरेक्ट और प्रोड्यूस करने वाले हैं। परिवार के सदस्यों ने अब इस बायोपिक की तैयारियां भी शुरू कर दी हैं।

एक इंटरव्यू के दौरान किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार ने कहा, मैं हमेशा से ही बायोपिक बनाना चाहता था, जाहिर है कि उनके परिवार से बेहतर उन्हें कौन जानता है। हम जल्द ही अपने परिवार के इंटरव्यूज शूट करना शुर करेंगे।

स्क्रिप्ट तैयार होने में लगेंगे एक साल: अमित कहते हैं, हम जानते हैं कि फिल्म की स्क्रिप्ट तैयार होने में कम से कम एक साल लगेगे। इसमें बहुत लंबा सफर और कड़ी मेहनत लगेगी।

अमित कुमार से पहले अनुराग बसु और सुजीत सरकार, सिंगर की खूबसूरत जर्नी पर बायोपिक बनाना चाहते थे। चार साल पहले अनुराग ने फिल्म की तैयारी भी शुरू कर दी थी जिसमें वो रणबीर कपूर को कास्ट करना चाहते थे। लेकिन अब ये फिल्म लीगल पचड़ों में फंसकर रुक गई है।

किशोर कुमार की बायोपिक करना चाहते हैं आयुष्मान खुराना:
सालों पहले जब खबरें उड़ी थीं कि अनुराग बसु रणबीर कपूर को लेकर किशोर कुमार की बायोपिक बना रहे हैं, तब आयुष्मान खुराना ने ये फिल्म करने की इच्छा जाहिर की थी। एक्टर ने एक इंटरव्यू में कहा था, ‘अगर कोई किशोर कुमार की बायोपिक बना रहा है तो प्लीज मुझे इस फिल्म में मुख्य भूमिका दिला दे। इस किरदार को निभाने की मेरी दिली इच्छा है। मैं गाना भी गा लेता हूं।’ देखना होगा कि किशोर के परिवार द्वारा बनाई जा रही फिल्म में कौन सिंगर के किरदार में दिखेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *