मां बार-बार कहती थी पढ़ लो, 15 साल की बेटी ने की हत्या और फिर रिश्तेदारों को भेजा ये मैसेज

30 जुलाई को भी मां-बेटी में पढ़ाई के लिए झगड़ा हुआ. खींचातानी में मां जमीन पर गिर गई. बेड से टकराने से उसे चोट आई इसके बावजूद भी जब उसने बेटी को पीटने के लिए उठने की कोशिश की तो बेटी ने पट्टे से मां का गला दबा दिया. पढाई के लिए बार बार कहने पर कर दी माँ की हत्या | मां के ही मोबाइल से खुदकुशी करने जा रही हूं का मैसेज रिश्तेदारों को भेजा. हैरान और परेशान कर देने वाली ये वारदात नवी मुंबई के ऐरोली में हुई है. घटना 30 जुलाई की है. तब पुलिस ने बेटी के बयान के आधार पर ADR दर्ज किया था, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस को शक हुआ और कड़ी पूछताछ के बाद लड़की टूट गई और सच सामने आ गया.
प्राप्त जानकारी के अनुसार- माता-पिता चाहते थे कि बेटी डॉक्टर बने इसलिए वो उसे पढ़ाई के लिए जोर डालते थे. इस बात को लेकर मां और बेटी में झगड़ा भी होता था. 30 जुलाई को भी मां-बेटी में पढ़ाई के लिए झगड़ा हुआ. खींचातानी में मां जमीन पर गिर गई. बेड से टकराने से उसे चोट आई इसके बावजूद भी जब उसने बेटी को पीटने के लिए उठने की कोशिश की तो बेटी ने पट्टे से मां का गला दबा दिया. जब उसे लगा कि मां मर गई तो उसने मां के ही मोबाइल से रिश्तेदारों को मैसेज किया कि मैंने सब कोशिश कर हार चुकी हूं और खुदकुशी करने जा रही हूं.
बेटी ने भी कमरे का दरवाजा बंद कर चाभी अंदर ही रहने दिया और पिता को बताया कि मां बेडरूम का दरवाजा नहीं खोल रही है. तब तक रिश्तेदारों ने पहुंचकर बेडरूम का दरवाजा तोड़ कर देखा तो मां मरी पड़ी थी और उसके गले मे कपड़े का पट्टा लिपटा हुआ था. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर नाबालिग लड़की को हिरासत में लेकर रिमांड होम भेज दिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *