‘भुज’ समेत ये फिल्में और सीरीज अगस्त में हो रहीं रिलीज

इस हफ्ते ओटीटी पर फिल्मों और सीरीज का मजा दोगुना होने वाला है क्योंकि स्वतंत्रता दिवस के मौके पर इस बार जहां एक तरफ देशभक्ति का जोश जागेगा तो वहीं रोमांस, सस्पेंस और ड्रामे से भी आपका भरपूर मनोरंजन होगा।
द किसिंग बूथ-11 अगस्त: अपने दो पार्ट से दर्शकों को मनोरंजन कर चुकी नोआह एल और ली की तिकड़ी 11 अगस्त को फिर दर्शकों की सामने होगी। एल को अपने बेस्ट फ्रेंड और ब्वाॉयफ्रेंड में से किसी एक को चुनना पड़ सकता है या इस बार एल कोई दूसरा रास्ता चुनेगी? ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर 11 अगस्त रिलीज होगी।
शेरशाह और ब्रुकलीन 99- 12 अगस्त: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अभिनीत फिल्म शेरशाह का निर्माण करण जौहर ने किया है। इसके ट्रेलर के लिए पूरी कास्ट कारगिल भी पहुंची थी। विक्रम बत्रा की कहानी पर आधारित ये फिल्म दर्शकों के लिए काफी दिलचस्प हो सकती है। ये फिल्म 12 अगस्त को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। इस फिल्म की रिलीज से देशभक्ति का जज्बा और भी बढ़ जाएगा।
भुज और नेत्रिकन्न- 13 अगस्त: 13 अगस्त को पाकिस्तान के नापाक मंसूबों को धूल चटाने वाले साल 1971 की यादें अजय देवगन अपने सहयोगी कलाकारों के साथ मिलकर पूरी दुनिया से साझा करेंगे। स्वतंत्रता दिवस से दो दिन पहले भुज द प्राइड ऑफ इंडिया डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। इस फिल्म को लेकर कई दिनों से काफी चर्चा है। नाइन परफेक्ट स्ट्रेंजर- 18 अगस्त: अमेजन प्राइम वीडियो पर नाइन परफेक्ट स्ट्रेंजर 18 अगस्त को रिलीज होगी। टिफिनी बून, बॉबी कैनवेल और लुक इवांस की ये सीरीज मिस्ट्री थ्रिलर है। ये इसी नाम पर आधारित उपन्यास की कहानी है जिसे डेविड ई केली और जॉन हैनरी बटरवर्थ ने बनाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *