14 साल की लड़की को बंधक बनाकर , कमरा बंद कर दरिंदे ने नाबालिग से किया रेप |

राजस्थान के झुंझुनूं में चिड़ावा थाना इलाके के एक गांव में 14 साल की लड़की को बंधक बनाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. बताया गया है कि आरोपी ने लड़की को कमरे में बंद कर लिया.लड़की चीख रही थी और मदद के लिए पुकार रही थी , उसी दौरान लड़की का भाई घर आ गया. बहन की चीख सुनकर उसने दरवाजा खोलने का प्रयास किया, लेकिन दरवाजा नहीं खुला , इसके बाद लाचार भाई दरवाजे के बाहर खड़ा होकर मि​न्नतें करता रहा, लेकिन आरोपी युवक का दिल नहीं पसीजा.
थानाधिकारी मीणा ने बताया कि चिड़ावा थाना इलाके के एक गांव से 19 वर्षीय युवक ने शिकायत की कि 3 अगस्त को रात के समय उसकी बहन घर पर अकेली थी. उसी दौरान निजामपुरा तन ओजटू निवासी सोमेश नायक उसके घर में घुस आया.धमकी देते हुए आरोपी ने उसकी बहन को कमरे में बंद कर लिया और दुष्कर्म किया. अचानक ही जब भाई घर पहुंचा, तो कमरे से उसकी बहन की चीखने चिल्लाने की आवाज आ रही थी. वह डर के मारे सहम गया. पहले तो उसने कमरे का दरवाजा तोड़ने का प्रयास किया, लेकिन दरवाजा नहीं तोड़ सका. करीब दो घंटे तक वह दरवाजा बाहर से खटखटाते हुए अपनी ​बहन को छोड़ने के लिए आरोपी से मिन्नत करता रहा, लेकिन आरोपी ने उसकी नहीं सुनी।कोई भी जब उसकी मदद के लिए नहीं आया, तो वह मदद के लिए अपनी बड़ी बहन और जीजा को बुलाने के लिए वहां से चला गया. जब वापस लौटकर आया, तो आरोपी मौके से फरार हो चुके थे. इतना ही नहीं अब आरोपी पुलिस में शिकायत करने पर उसे जान से मारने की धमकी दे रहा था. बिना मां-बाप के ये भाई और बहन अकेले ही घर पर रहते हैं. आरोपी युवक की धमकी से दोनों बुरी तरह डर गए थे. घटना के तीन दिन बाद भाई ने थाना चिड़वा में पहुंचकर आरोपी युवक के खिलाफ तहरीर दी, जिसके बाद हरकत में आई पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी.पीड़ित भाई और बहन ने पुलिस से सुरक्षा देने की भी गुहार लगाई.
पुलिस ने पीड़ित लड़की के भाई द्वारा की गई शिकायत के बाद आरोपी युवक की गिरफ्तारी के लिए प्रयास शुरू कर दिए,अंत में आरोपी को पुलिस ने दबोच लिया. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *