दिल्ली: CRPF के हेड कांस्टेबल ने किया सुसाइड, ट्रांसफर होने से था परेशान

शाजी दिल्ली के मयूर विहार इलाके में परिवार के साथ रहते थे. उनके बेटे ने बताया कि पिता का एक महीने पहले ही ट्रांसफर हुआ था उस ट्रांसफर की वजह से वे मानसिक रूप से परेशान चल रहे थे.दिल्ली के गाजीपुर इलाके के पार्क में CRPF के हेड कांस्टेबल ने सुसाइड कर लिया है शुरुआती जांच में पता चला है कि शाजी का एक महीने पहले ही दिल्ली से झारखंड ट्रांसफर कर दिया गया था उस ट्रांसफर की वजह से ही वे डिप्रेशन में चल रहे थे और अब उन्होंने आत्महत्या कर ली.
CRPF के हेड कांस्टेबल ने सुसाइड किया

शाजी दिल्ली के मयूर विहार इलाके में परिवार के साथ रहते थे उनके बेटे ने बताया कि पिता का एक महीने पहले ही ट्रांसफर हुआ था. उस ट्रांसफर की वजह से वे मानसिक रूप से परेशान चल रहे थे. लेकिन परिवार को ये उम्मीद बिल्कुल नहीं थी शाजी अपनी जान दे देंगे. अभी पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है शुरुआती जांच के बाद बताया गया है कि शाजी के शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं हैं. वहीं किसी तरह का कोई सुसाइड नोट भी नहीं छोड़ा गया है
कि शाजी के शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं हैं. वहीं किसी तरह का कोई सुसाइड नोट भी नहीं छोड़ा गया है, सिर्फ इतनी जानकारी मिली है कि शाजी ने एक पार्क में जाकर खुदकुशी की है. वहां पर उन्होंने खुद को एक पेड़ से लटका दिया.
गाजियाबाद में किसान की हत्या

गाजियाबाद के थाना भोजपुर इलाके के फरीद नगर में आज एक किसान की हत्या कर दी गई किसान का शव उसके खेतों में मिला. उसके हाथ पैर बंधे हुए थे और गले पर निशान हैं. पुलिस का मानना है कि उसकी हत्या गला दबाकर की गई है. परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *