Yo Yo Honey Singh ने कहा- पत्नी ने झूठे आरोप लगाए, परेशानी में हूं लेकिन कानून पर भरोसा

बॉलीवुड रैपर हनी सिंह पर उनकी पत्नी ने घरेलू हिंसा के आरोप लगाए हैं। उन्होंने तीस हजारी कोर्ट में हनी सिंह और उनके परिवार के खिलाफ मामला भी दर्ज कराया है। कोर्ट ने हनी सिंह को इस मामले पर 28 अगस्त तक जवाब देने के लिए कहा है। अपने ऊपर लगे आरोपों पर अभी तक हनी सिंह ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी पर अब उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने दिल की बात कही है। उन्होंने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को गलत बताया है और कानून पर भरोसा जताया है।हनी सिंह ने एक स्टेटमेंट जारी कर सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया है और कहा है कि सच से इनका कोई वास्ता नहीं है।

हनी सिंह ने क्या कहा

सिंगर हनी सिंह ने इंस्टाग्राम पर स्टेटमेंट जारी कर लिखा “मेरी पत्नी शालिनी ने मुझ पर झूठे आरोप लगाए हैं। मैं दिल से बहुत दुखी महसूस कर रहा हूं। ये सारे आरोप झूठे हैं। मैंने पहले कभी भी कोई पब्लिक स्टेटमेंट जारी नहीं किया है। मेरे गानों की आलोचना की गई, मेरी तबियत को लेकर तरह-तरह की बातें हुई। कई बार निगेटिव मीडिया कवरेज भी की गई, लेकिन मैने कभी कोई स्टेटमेंट नहीं जारी किया। मगर इस बार मेरी चुप्पी इसलिए टूटी है क्योंकि आरोप मेरे परिवार पर लगाए गए हैं। मेरे बूढ़े मां-बाप और मेरी छोटी बहन। ये वो लोग हैं जो मेरे मुश्किल वक्त में मेरे साथ खड़े थे। ये सारे आरोप एकदम बेबुनियाद हैं।”

सभी को मेरे और शालिनी के रिश्ते के बारे में पता है

हनी सिंह ने अपने स्टेटमेंट में पत्नी के साथ रिश्ते के बारे में भी बताया है। उन्होंने लिखा “मैं 15 सालों से इस इंडस्ट्री से जुड़ा हुआ हूं और मैंने कई सारे आर्टिस्ट्स और म्यूजिशियन के साथ काम किया है। सभी को मेरी पत्नी के साथ मेरी रिलेशनशिप के बारे में पता है। मैं इन सभी आरोपों को सिरे से खारिज करता हूं। मगर मामला कोर्ट में है इसलिए मैं इस पर इससे ज्यादा कुछ नहीं बोलूंगा। मुझे देश की न्यायिक व्यवस्था पर पूरा भरोसा है। मुझे भरोसा है कि जल्द ही सच सबके सामने आएगा।

फैंस से की सच जानने की अपील

हनी सिंह ने आगे अपने फैंस से अपील करते हुए लिखा “मैं इस दौरान अपने सभी फैंस और जानने वालों से ये अपील करूंगा कि सच को जाने बिना किसी भी तरह के नतीजे पर ना पहुंचें। खासकर की जबतक कोर्ट से कोई फैसला नहीं आ जाता। मुझे पूरा भरोसा है कि सत्य की जीत होगी और सत्य ही सर्वाइव करेगा। हमेशा की तरह मेरा साथ देने और मुझे इस मुश्किल वक्त में सपोर्ट करने के लिए आप सभी का शुक्रिया। यो यो हनी सिंह।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *