नर्गिस फाखरी ने क्यों खोई फिल्में? न्यूड नहीं हुई इसलिए बर्बाद हुआ करियर’

एक्टर रणबीर कपूर के साथ साल 2011 में इम्तियाज अली की ‘रॉकस्टार ‘ से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के बाद नर्गिस फाखरी रातों रात स्टार बन गईं. नर्गिस अपने बयानों के लेकर सुर्खियों में रहती हैं. उन्होंने सर्जरी की सलाह से लेकर कास्टिंग काउच पर खुलकर अपने विचारों को रखा है. अब नर्गिस बताया कि उन्होंने क्यों बॉलीवुड में फिल्में खोईं.
एक पोर्टल से बात करते हुए नर्गिस फाखरी ने कहा कि उन्होंने काम करने के लिए अपनी कुछ सीमाएं निर्धारित की हैं. उन्होंने दो टूक कहा कि वह प्रसिद्धि की भूखी नहीं हैं.
मैं न्यूड पोज दे दूं, या फिर डायरेक्टर के साथ सो जाऊं. मैंने कई मौके खो दिए क्योंकि कुछ चीजें मैंने नहीं कीं. यह दिल तोड़ने वाला है. मैं वहां टिके रहने की कोशिश कर रही हूं, जहां मेरे हाई स्टैंडर्ड हैं. एक्ट्रेस ने कहा कि बहुत बुरा लगता है क्योंकि इस वजह से मेरे हाथ से कई प्रोजेक्ट्स निकल गए. इससे मुझे दुख हुआ लेकिन मैं खुद से कहती रही कि जो लोग अपने मूल्यों पर टिकेंगे वहीं जीतेंगे.
नर्गिस फाखरी ने बातचीत में आगे कहा कि खुद के प्रति ईमानदार रही और किसी को मुझे किसी चीज के लिए मनाने की जरूरत नहीं है. मेरे लिए नैतिक मूल्यों से ज्यादा कुछ नहीं है. नर्गिस फिलहाल सिल्वर स्क्रीन से दूर हैं और अपने बॉयफ्रेंड जस्टिन सैंटोस के साथ लाइफ का क्वालिटी टाइम बिता रही हैं. नर्गिस की मुख्य फिल्मों ‘मद्रास कैफे’, ‘किक’ और ‘हाउसफुल 3’ हैं. आखिरी बार वह 2020 में संजय दत्त के साथ ‘तोरबाज’ में नजर आई थीं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *