एडल्ट ऐप के CEO विभु अग्रवाल पर 28 साल की महिला से छेड़छाड़ का आरोप

फिल्ममेकर विभु अग्रवाल के खिलाफ मुंबई पुलिस ने यौन उत्पीड़न का केस दर्ज किया है। एक महिला की शिकायत पर विभु पर IPC की धारा 354 के तहत मामला दर्ज किया है। विभु के अलावा उनकी कंपनी की कंट्री हेड अंजलि रैना को भी आरोपी बनाया गया है। दोनों के खिलाफ अंबोली थाने में 4 अगस्त को आपराधिक केस दर्ज किया गया था। 28 साल की पीड़ित महिला का आरोप है कि विभु की कंपनी ULLU डिजिटल के ऑफिस में बने स्टोर रूम में उससे छेड़छाड़ की गई थी।
विभु की फिल्म निर्माण कंपनी ULLU डिजिटल प्राइवेट लिमिटेड एडल्ट कंटेंट बनाती है। हालांकि, कुछ दिन पहले एक इंटरव्यू के दौरान विभु अग्रवाल ने ULLU प्लेटफॉर्म के कंटेंट को फैमिली कंटेंट में बदलने की बात कही थी। 2013 में विभु अग्रवाल ने ‘बात बन गई’ फिल्म बनाई थी। उन्होंने ULLU ऐप 2018 में लॉन्च किया था। इस ऐप पर हिंदी और अंग्रेजी के अलावा भोजपुरी, बंगाली, पंजाबी, मराठी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और गुजराती में एडल्ट कंटेंट प्रोवाइड करवाया जाता है।
इस पूरे विवाद पर कंपनी की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि ULLU ने 10 जून को लखनऊ पुलिस की साइबर सेल में अज्ञात लोगों के खिलाफ चीटिंग और लाखों रुपए की फिरौती मांगने की शिकायत दर्ज करवाई थी। इस मामले में आईपी एड्रेस की जांच से पता चला कि इस धमकी के पीछे ULLU के पूर्व लीगल हेड, एक महिला और उनके साथी की भूमिका थी। इस मामले के आरोपियों ने ही अब काउंटर अटैक करते हुए महिलाओं के लिए बने कानून का दुरुपयोग करते हुए विभु अग्रवाल और अंजलि रैना के खिलाफ केस कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *