“हमारे पास नरेंद्र मोदी है, हम एटम बम से नहीं डरते” : झांसी में POK पर बोले अमित शाह

अमित शाह ने कहा कि यह देश के विकास का चुनाव है. यह चुनाव देश को सुरक्षित करने का है. ये चुनाव हमारे धर्म और संस्कृति की रक्षा का चुनाव है. ये चुनाव भारत को महान बनाने का चुनाव है.

झांसी: 

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा है कि पीओके भारत का है और रहेगा, हम उसे लेकर रहेंगे. शनिवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह बुंदेलखंड के झांसी में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने पाकिस्तान को लेकर बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा, पाक अधिकृत कश्मीर (पीओके) भारत का है, रहेगा और हम उसे लेकर रहेंगे. कांग्रेस के नेता मणिशंकर अय्यर ने कहा है कि पाकिस्तान को सम्मान दो. उनके पास एटम बम है. उनसे पीओके मत मांगो. मैं कहना चाहता हूं कि ये नरेंद्र मोदी की सरकार है. हम एटम बम से नहीं डरते.

उन्होंने कहा कि चुनाव के चार चरण समाप्त हो चुके हैं. 4 चरण में मोदी जी 270 सीटें लेकर ट्रिपल सेंचुरी की ओर आगे बढ़ गए हैं. राहुल बाबा के इंडी अलायंस का सूपड़ा साफ हो गया है. अब ये निश्चित हो गया कि मोदी जी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं.

उन्होंने कहा, इस चुनाव में एक तरफ 12 लाख करोड़ का घपला करने वाली राहुल बाबा एंड कंपनी है. दूसरी ओर 10 साल काम करने वाले पीएम हैं. एक ओर चांदी के चम्मच लेकर पैदा होने वाले राहुल बाबा और अखिलेश हैं, दूसरी ओर चाय बेचने वाले हमारे पीएम मोदी हैं. एक ओर गोली चलाने वाली समाजवादी पार्टी है, दूसरी ओर राम मंदिर बनाने वाली भारतीय जनता पार्टी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *