बीजेपी का मिशन बंगाल पकड़ेगा जोर, पीएम मोदी का मार्च के पहले सप्ताह में तीन दिन का दौरा

भाजपा की पश्चिम बंगाल इकाई के प्रमुख सुकांत मजूमदार ने गुरुवार को कहा था कि अगर संदेशखाली की प्रताड़ित महिलाएं प्रधानमंत्री से मिलने की इच्छा जताती हैं तो पार्टी मुलाकात की व्यवस्था करेगी.

लोकसभा चुनाव (Loksabha elections 2024) की तारीखों का जल्द ऐलान होने जा रहा है. पीएम मोदी (PM Narendra Modi) मार्च के पहले सप्ताह में पश्चिम बंगाल के तीन दिन के दौरे पर होंगे. वे 1-2 मार्च के बाद 6 मार्च को दोबारा बंगाल में जाएंगे. एक मार्च को आरामबाग़ में पीएम की जनसभा, दो मार्च को कृष्णानगर में पीएम की जनसभा और 6 मार्च को बारासात में पीएम का दौरा होगा.

संदेशखाली की पीड़िताएं पीएम से मिलना चाहेंगी तो पार्टी व्यवस्था करेगी

बीजेपी की पश्चिम बंगाल इकाई के प्रमुख सुकांत मजूमदार ने कल कहा था कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी छह मार्च को राज्य के उत्तर 24 परगना जिले के बारासात में महिलाओं की एक रैली को संबोधित  करेंगे. मजूमदार ने कहा कि अगर संदेशखाली की प्रताड़ित महिलाएं प्रधानमंत्री से मिलने की इच्छा जताती हैं तो पार्टी मुलाकात की व्यवस्था करेगी.  बता दें कि संदेशखाली में बड़ी संख्या में महिलाओं ने तृणमूल कांग्रेस के कद्दावर नेता शाहजहां शेख और उनके समर्थकों पर जमीन हड़पने और यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है.

चुनावी तारीखों के ऐलान से ठीक पहले पश्चिम बंगाल दौरा

बता दें कि लोकसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान से ठीक पहले प. बंगाल का दौरा हो रहा है. इससे बीजेपी का मिशन बंगाल जोर पकड़ेगा. बीजेपी का यहां 42 में से 30 सीटें जीतने का इरादा है. इससे साफ है कि पश्चिम बंगाल बीजेपी के लिए कितना जरूरी हो गया है. संदेशखाली मामले पर बीजेपी लगातार विरोध-प्रदर्शन कर रही है और पश्चिम बंगाल सरकार को कठघरे में खड़ी कर रही है.

महिला सुरक्षा पर बड़ा संदेश

पीएम मोदी के दौरे के दौरान महिला सुरक्षा पर बड़ा संदेश दिए जाने की बात कही जा रही  है. दरअसल, संदेशखाली की घटना के बाद बीजेपी लगातार महिला सुरक्षा को लेकर सवाल उठा रही है. बीजेपी सवाल कर रही है कि महिला मुख्यमंत्री होने के बावजूद महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं. टीएमसी नेताओं के जरिए यौन शोषण की घटनाओं को लेकर वह लगातार टीएमसी से सवाल कर रहे हैं. बीजेपी नेताओं और दूसरी संस्थाओं के प्रतिनिधिमंडल भी संदेशखाली जा रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *