गणेश चतुर्थी पर स्पेशल अंदाज में करें अपनों को इनवाइट, भेजें ये खूबसूरत इनविटेशन कार्ड

Ganesh Chaturthi 2023 Invitation Card : गणेश चतुर्थी पर बप्पा का स्वागत करने के साथ-साथ हम अपने मेहमानों का भी स्वागत करते हैं. ऐसे में आप उन्हें ये इनविटेशन कार्ड देकर स्पेशल महसूस करा सकते हैं.

Ganesh Chaturthi 2023 Invitation Card: त्योहारों का सीजन शुरू हो गया है और 10 दोनों का एक लंबा त्योहार हमारे सामने है. यहां जितने उल्लास से लोग बप्पा को अपने घर लाते हैं उतने ही एक्साइटमेंट से अपने मेहमानों का भी स्वागत करते हैं. लेकिन अगर आप उनके घर नहीं जा सकते और परेशान है कि उन्हें कैसे बुलाया जाए तो अब आपकी परेशानी खत्म हुई. इनविटेशन कार्ड (invitation card) एक ऐसा जरिया है जिससे आप अपनी बात को अपने दोस्तों प्रियजनों तक पहुंचा सकते हैं और उन्हें आमंत्रित (invitation card for ganesh chaturthi) कर सकते हैं. तो चलिए जानते हैं कैसे इनविटेशन होंगे सबसे बेस्ट.

हम आपको सह- परिवार अपने निवास स्थान पर गणेश चतुर्थी के उत्सव में शामिल होने के लिए आमंत्रित करते हैं. आप गणपति बप्पा की आरती के लिए हमारे साथ मौजूद रहें.
तारीख-
पता-

गणेश चतुर्थी

आप सभी को गणेश उत्सव के इस पावन पर्व में शामिल होने के लिए हार्दिक निमंत्रण. आपसे नम्र निवेदन है कि इस पर्व का हिस्सा बनकर कार्यक्रम की शोभा बढ़ाएं.
तारीख-
पता-

गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं 

प्रिय मित्र,

मैं आपको गणेश चतुर्थी के इस शुभ अवसर पर आमंत्रित करना चाहता हूं. आप सपरिवार हमारे यहां आएं और इस उत्सव में चार चांद लगाएं. आपके आने से यह त्योहार और भी खास हो जाएगा.
तारीख –
पता –

गणेश चतुर्थी की बधाई 

हर साल की तरह इस साल भी हम गणेश चतुर्थी का पर्व मना रहे हैं. हम चाहते हैं कि आप सपरिवार इस खुशी के मौके पर हमारे साथ हों. कृपया कृपया मेरे निमंत्रण को स्वीकार करें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *