Raksha bandhan 2023: इस रक्षाबंधन अपने हाथों पर सजाएं ये बेहद प्यारी और लेटेस्ट मेहंदी डिजाइंस, खूबसूरती पर लग जाएंगे चार चांद

Raksha Bandhan 2023 : रक्षाबंधन के मौके पर अगर आप ट्रेंडी और खूबसूरत सी मेहंदी अपने हाथों में लगाना चाहती हैं, तो इन 7 डिजाइन से इंस्पिरेशन ले सकती है.

Rakshabandhan Latest Menhdi Designs: रक्षाबंधन या सावन की मौके पर मेहंदी (Menhdi) जरूर लगाई जाती है और ये बहुत शुभ मानी जाती है. ऐसे में अगर आप राखी पर खूबसूरत सी मेहंदी डिजाइन (Menhdi Designs) की तलाश कर रहे हैं, जो सिंपल भी हो और हाथों में बहुत अट्रैक्टिव (Simple And Attractive) भी लगे, तो हम आपको बताते हैं 7 ऐसी ट्रेंडी और इजी मेहंदी डिजाइन जिसे आप रक्षाबंधन पर ट्राई कर सकते हैं. यकीन मानिए हाथों पर मेहंदी के यह डिजाइन सजाने से खूबसूरती पर चार चांद लग जाएंगे.

रक्षाबंधन के मौके पर इस तरह की राउंड शेप मेहंदी आपको बहुत ही सिंपल और एलिगेंट लुक दे सकती है. आप एक चूड़ी की मदद से यह मेहंदी की डिजाइन आसानी से बना सकते हैं.

अरेबिक मेहंदी का चलन कभी भी आउट ऑफ फैशन नहीं होता है, ऐसे में आप इस तरह की हैवी फुल बैक हैंड मेहंदी रक्षाबंधन के मौके पर लगा सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *