सुष्मिता सेन का ओटीटी पर गदर, आर्या के बाद ताली ने मचाया तहलका, पढ़ें ट्विटर रिव्यू

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने एक बार फिर अपनी एक्टिंग से फैंस का दिल जीत लिया है. वहीं जियो सिनेमा पर उनकी सीरीज ताली को दर्शकों को प्यार मिल रहा है.

नई दिल्ली: 

आर्या के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन जियो सिनेमा पर अपनी नई सीरीज ताली लेकर लौटी हैं, जो 15 अगस्त के मौके पर रिलीज हुई है. वहीं सोशल मीडिया पर फैंस का इस सीरीज को खूब प्यार मिल रहा है. जहां फैंस एक्ट्रेस की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं तो वहीं ट्विटर पर सीरीज के सीन शेयर कर एक्ट्रेस को गौरी के रोल में सपोर्ट करते हुए दिख रहे हैं, जो कि एक ट्रांस वूमन है.

ट्विटर पर अपना रिएक्शन देते हुए एक यूजर ने लिखा, गौरी का दमदार डायलॉग, ‘मां होना कोई जेंडर नहीं, बस फीलिंग है,’ ने अंदर तक घर कर दिया. श्रीगौरीएस  द्वारा समानता के लिए उनकी अटूट लड़ाई में पावरपैक परफॉर्मेंस तारीफ के काबिल है.

दूसरे यूजर ने लिखा, स्वतंत्रता दिवस पर बेस्ट सीरीज देखने के लिए तारली अच्छा ऑप्शन है. सुपर्ब एक्टिंग के साथ मुझे मैसेज मिला, इस देश में अब यशोदा की जरुरत ज्यादा है. सुष्मिता सेन के लिए रिस्पेक्ट है.

इसके अलावा फैंस ने अपनी सोच बदलने की बात भी शेयर करते हुए सुष्मिता सेन से वादा किया, ”मैं वादा करता हूं कि आज से मैं सिग्नल पर अपनी कार की खिड़की नहीं खोलूंगा लेकिन पूछूंगा कैसी हैं.

गौरतलब है कि ताली में सुष्मिता सेन ट्रांस महिला श्रीगौरी सावंत का किरदार निभाती हुई नजर आ रही हैं, जो कि वास्तविक जीवन की कार्यकर्ता श्रीगौरी सावंत पर आधारित एक ट्रांसवुमन की कहानी है, जिनका साहसी परिवर्तन और उसके कारण उनके साथ हुए भेदभाव को दर्शाता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *