बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा की पार्टी मुख्यालय में सभी मोर्चों के अध्यक्ष और प्रभारियों के साथ बैठक

इस बैठक में लोकसभा चुनाव में आगामी क्या कार्यक्रम किए जाएंगे उसकी रुपरेखा पर विस्तार से चर्चा होगी. इस दौरान महीना भर चले महाजनसंपर्क अभियान की क्या उपलब्धियां रही और कहां कमियां हुई. इस पर भी समीक्षा होगी.

बीजेपी मुख्यालय में आज 10 बजे से सभी मोर्चे के अध्यक्ष और प्रभारियों के साथ राष्ट्रीय अघ्यक्ष जेपी नड्डा बैठक करने जा रहे हैं. शाम चार बजे से राष्ट्रीय महासचिवों की बैठक भी मुख्यालय में होगी. इसकी अध्यक्षता भी बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ही करेंगे. लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सरकार की नीतियों को कैसे आम लोगों तक पहुंचाया जाए. लोकसभा चुनाव में आगामी क्या कार्यक्रम किए जाएंगे उसकी रुपरेखा पर विस्तार से चर्चा होगी. इस दौरान महीना भर चले महाजनसंपर्क अभियान की क्या उपलब्धियां रही और कहां कमियां हुई. इसकी भी समीक्षा की जाएगी.

बुधवार को प्रधानमंत्री आवास में भी देर रात तक पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृह मंत्री अमित शाह और पीएल संतोष के साथ गहन मंथन हुआ है. 6, 7 और 8 जुलाई को देश के अलग-अलग हिस्सों में भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा और संगठन मंत्री के साथ रीजन के प्रमुख नेताओं की मीटिंग होगी. 6 जुलाई को पूर्वी क्षेत्र, 7 को उत्तरी क्षेत्र और 8 जुलाई को दक्षिणी क्षेत्र की बैठक होना तय हुआ है. इसके बाद लोकसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए संगठन में व्यापक फेर बदल की संभावना जताई जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *