फैशन का नया ट्रेंड है लेयरिंग ड्रेस, यह स्टाइल नहीं आता तो कियारा आडवाणी के लुक को कर सकते हैं कॉपी

अगर लेयरिंग के लिए कपड़े सिलेक्ट करने में माहिर नहीं हैं तो कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के लुक्स से स्टाइल टिप्स ले सकते हैं. कियारा आडवाणी ने इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी सत्यप्रेम की कथा (Satya Prem Ki Katha) में व्यस्त है.

Style Tips:  किसी पार्टी में या फंक्शन में सबसे अलग दिखना है तो स्टाइल का नया ट्रेंड लेयरिंग आपके काम आ सकता है. लेयरिंग (Layering) यानी कि आप एक ड्रेस पहनें और उसके साथ मिक्स एंड मैच करके कुछ भी कैरी करें. मसलन आपने टॉप और स्कर्ट कैरी किया है तो इस पर जैकेट के साथ लेयरिंग कर सकते हैं. अगर लेयरिंग के लिए कपड़े सिलेक्ट करने में माहिर नहीं हैं तो कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के लुक्स से स्टाइल टिप्स ले सकते हैं. कियारा आडवाणी ने इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी सत्यप्रेम की कथा (Satya Prem Ki Katha) में व्यस्त है. जब इस फिल्म के प्रमोशन के लिए निकलती हैं तब उनका लुक देखने लायक होता है. उनके ऐसे ही कुछ इंप्रेसिव और स्टाइलिश लुक में से हम लेकर आए हैं लेयरिंग स्टाइल के लुक जिनसे आप कुछ सीख ले सकते हैं.

लेयर्ड स्कर्ट

एक प्लेन बॉडीकॉन टॉप कैसे स्टाइलिश लुक दिया जा सकता है. इसकी सीख आप कियारा आडवाणी के इस लुक से ले सकते हैं. कम से कम मेकअप, खुले बाल, मिनिमम एसेसरी के बावजूद कियारा आडवाणी का ये लुक बेहद स्टाइलिश लग रहा है. इसकी वजह है मल्टी लेयर मिनी स्कर्ट जिसने इस पूरे लुक को खास बना दिया है.

जैकेट लुक

कियारा आडवाणी के इस लुक में चार चांद लगा रहा है ऊपर से पहना गया ये जैकेट. जो टॉप और शरारा पर लेयर का काम कर रहा है. रेड टॉप और शरारा पर फ्लोरल प्रिंट वाली जैकेट को कैरी किया है. अपने किसी प्लेन कोऑर्ड सेट को आप इसी तरह रिच लुक वाली जैकेट के साथ पेयर कर ये अट्रैक्टिव लेयर्ड लुक हासिल कर सकती हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *