शादी के बाद कहां रहेंगे करन और दृशा ? पूरी हुई सनी देओल की इच्छा

सनी देओल को जो चिंता थी वो अमूमन लड़कीवालों को रहती है…लेकिन करन ने अपनी एक बात से सनी देओल को तसल्ली दी.

नई दिल्ली: 

सनी देओल के बेटे करन देओल और दृशा आचार्य की शादी करीब है और इसके साथ उनसे जुड़ी अलग-अलग डिटेल्स सामने आ रही हैं. हाल में एक ऐसी खबर आई जिसे सुनकर आपका भी दिल पिघल जाएगा. देओल परिवार के एक करीबी सोर्स ने बताया कि शादी के बाद करन और दृशा अपने घर में ही रहेंगे. मतलब यह कि वह मम्मी-पापा का घर छोड़कर कहीं बाहर शिफ्ट नहीं हो रहे हैं. जैसे कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट शिफ्ट हो गए थे. यह आजकल के माहौल के हिसाब से नॉर्मल बात हो सकती है लेकिन देओल परिवार में ऐसा नहीं है.

उन्होंने बताया, जब भी सनी के सामने इस बारे में बात की गई कि शादी के बाद करन और दृशा कहां रहेंगे तो उनकी आंखें भर आईं. जब करन ने उन्हें भरोसा दिलाया कि उनका और दृशा का ऐसा कोई प्लान नहीं है तब जाकर पापा सनी देओल को तसल्ली मिली. जाहिर सी बात है कि परिवार के साथ रहने का फैसला दृशा की मंजूरी के बाद ही लिया गया होगा.
उन्होंने बताया, द्रिशा बहुत ही फैमिली ओरिएंटेड बच्ची है और उसने हमेशा परिवार की वैल्यूज की इज्जत की है. करन और दृशा ने जब से डेटिंग शुरू की थी वह तब से ही इस परिवार का हिस्सा बन गई थीं. इन बातों से साफ है कि देओल फैमिली से दृशा की बॉन्डिंग काफी पुरानी है.

कहां हो रही है शादी ?

करन और दृशा 18 जून को शादी करने वाले हैं. यह शादी मुंबई के फाइव स्टार होटल Taj Lands End में होने वाली है. इस शादी में बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स शामिल होंगे इनमें सलमान खान से लेकर रणवीर सिंह तक का नाम शामिल है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *