Alaya F की तरह पानी है निखरी त्वचा तो जान लीजिए उनकी खूबसूरती का राज, आप भी लगा सकती हैं यह फेस पैक

Alaya F Skin Care: एक्ट्रेस अलाया एफ अक्सर ऐसे स्किन केयर टिप्स शेयर करती रहती हैं जो उनकी स्किन पर निखार और चमक ले आते हैं. अगर आप भी अलाया जैसी त्वचा पाना चाहती हैं तो अपना सकती हैं उनके टिप्स.

Skin Care: एक्ट्रेस अलाया एफ को आपने सैफ अली खान के साथ फिल्म जवानी जानेमन और कार्तिक आर्यन के साथ फ्रेडी में देखा होगा. अलाया उन एक्ट्रेसेस की गिनती में आती हैं जिनकी खूबसूरती का राज लोग अक्सर ही पूछते रहते हैं. अलाया एफ (Alaya F) सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी फिटनेस और स्किन केयर से जुड़े टिप्स साझा करती हैं. अलाया के ये स्किन केयर टिप्स आप भी आजमाकर देख सकती हैं. आप भी अलाया की तरह निखरी और दमकती त्वचा (Glowing Skin) पाना चाहती हैं तो जान लीजिए अलाया किस तरह घरेलू नुस्खों से अपनी त्वचा का ख्याल रखती हैं.

अलाया एफ के स्किन केयर टिप्स | Alaya F Skin Care Tips 

अलाया ने अपने एक वीडियो में एवोकाडो फेस मास्क (Avocado Face mask) बनाने का तरीका बताया है. इस फेस मास्क को बनाना बेहद आसान है. फेस मास्क बनाने के लिए एक एवोकाडो लें और उसका पल्प कटोरी में निकाल लें. इसमें एक चम्मच शहद डालें और साथ ही एक चम्मच दही मिला लें. अच्छे से मैश करके तैयार मास्क को चेहरे पर लगाया जा सकता है. चेहरे पर एवोकाडो का अच्छा असर देखने को मिलता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *