‘आपको हंसी आ रही है..’धोनी ने 4 मिनट तक रोका खेल ? पूर्व ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने अंपायर को लगाई फटकार

Dhoni umpire viral: गुजरात और सीएसके केबीच मैच के दौरान एक ऐसी घटना घटी जिसने फैन्स को हैरान कर दिया था. दरअसल, गुजरात की पारी के 15वें ओवर के बाद धोनी अपने गेंदबाज मथीशा पथिराना से गेंदबाजी करना चाहते थे. लेकिन अंपायर ने पथिराना को गेंदबाजी करने से मना कर दिया.

IPL 2023 Dhoni: सीएसके ने पहले क्वालीफायर मैच में गुजरात टाइटंस को 15 रन से हराकर फाइनल में जगह बना ली. इस मैच में जहां धोनी की कप्तानी चर्चा का विषय रही तो वहीं मैच के दौरान एक ऐसी घटना भी घटी जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. दरअसल, गुजरात की पारी के 15वें ओवर के बाद धोनी अपने गेंदबाज मथीशा पथिराना से गेंदबाजी करना चाहते थे. लेकिन अंपायर ने पथिराना को गेंदबाजी करने से मना कर दिया. ऐसे में माही ने अंपायर से इसका कारण जानना चाहा, तब अंपायर ने बताया कि पथिराना मैदान से कुछ समय के लिए बाहर गए थे. ऐसे में उन्हें पहले उतना ही समय मैदान पर बिताना होगा.

इसके बाद धोनी पूरे 4 मिनट कर अंपायर से इसी बारे में बात करते रहे और अंपायर को बातों में उलझाए रखा. जब समय सीमा खत्म हुआ तो धोनी ने गेंदबाज पथिराना को गेंदबाजी करने के लिए कहा. जब यह बातचीत हो रही थी तो अंपायर बिना किसी गंभीरता से धोनी से बात कर रहे थे. ऐसा लग रहा था कि अंपायर भी इस रणनीति का हिस्सा हैं. माही ने बड़े ही चालाकी से अंपायर को अपनी रणनीति का शिकार बना दिया था.  धोनी की इस चालाकी ऑस्ट्रेलियाई पूर्व दिग्गज को पसंद नहीं आया है. हॉग ने अंपायर को फटकार लगाई है और ट्वीट कर अपनी राय रखी है.

पूर्व क्रिकेटर ने ट्वीट किया और लिखा ‘धोनी ने अपनी उपस्थिति का पूरी तरह से उपयोग करते हुए, अंपायरों को 4 मिनट तक व्यस्त रखा, जिससे मैदान से लंबे ब्रेक तक दूर रहे पथिराना को गेंदबाजी करने के लिए समय मिल गया.. स्थिति को नियंत्रित करने के बजाय अंपायरों का इस घटना पर हंसना बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगा.’

वैसे, इस बात को लेकर अभी बड़े-बड़े दिग्गजों ने कोई राय नहीं दी है लेकिन सोशल मीडिया पर इस घटना की चर्चा खूब हो रही है. वहीं, मैच की बात करें तो सीएसके अब 28 मई को आईपीएल फाइनल खेलेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *