‘गुजरात में हूं, मेरा खाना नहीं मिलेगा न..’ मोहम्मद शमी के जवाब ने लूटी महफिल

Mohammed Shami: गुजरात की जीत के बाद शमी से रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने बात की, बातचीत के दौरान शमी ने शास्त्री के सवाल पर ऐसा जवाब दिया जिसने महफिल लूट लिया.

Mohammed Shami: हैदराबाद (SRH) के खिलाफ मैच में मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने गजब की गेंदबाजी की और 4 विकेट लेने में सफल रहे, शमी की गेंदबाजी के दम पर ही गुजरात टाइटंस की टीम आसानी के साथ मैच जीतने में सफल रही. शमी ने 4 ओवर में 20 रन देकर 4 विकेट लिए. बता दें कि गुजरात की जीत के बाद शमी से रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने बात की, बातचीत के दौरान शमी ने शास्त्री के सवाल पर ऐसा जवाब दिया जिसने महफिल लूट लिया.

बातचीत के अंश
रवि शास्त्री: बताओ आप क्या खाना खाते हो? आप और भी मजबूत होते जा रहे हैं.. डेढ़ महीने हो गए, तापमान बढ़ रहा है लेकिन आप तेज गति से भी दौड़ रहे हैं..इसके पीछे क्या रहस्य है ?

मोहम्मद शमी: गुजरात में हूं, मेरा खाना नहीं मिलेगा ना, लेकिन गुजराती फूड एन्जॉय कर रहा हूं.’ शमी के इस जवाब ने खूब सुर्खियां बटोरी है. जैसे ही शमी ने यह जवाब दिया वैसे ही शास्त्री के चेहरे पर भी हल्की हंसी आ गई.

इसके अलावा शमी ने कहा कि, ‘मैं अपनी ताकत पर ध्यान दे रहा था और उसे चुस्त-दुरुस्त रखने की कोशिश कर रहा.. मैं हमेशा अच्छे एरिया में गेंदबाजी करने की कोशिश करता हूं. बीच के ओवरों में मोहित शर्मा जैसे तेज गेंदबाज का होना बहुत अच्छा है जो विविधताओं का चतुराई से उपयोग करता है. हमारे लिए प्लेऑफ में पहुंचना शानदार रहा है.

मैच में शुभमन गिल के शतक ने शतक जमाया था, आईपीएल में गिल का यह पहला शतक है. गुजरात ने इसके बाद मोहम्मद शमी और मोहित शर्मा की तूफानी गेंदबाजी के दम पर सनराइजर्स हैदराबाद को 34 रन से हराकर प्ले ऑफ में जगह बना ली. प्लेऑफ में बनाने वाली पहली टीम भी बन गई. टाइटंस के 13 मैच में 9 जीत से 18 अंक हो गए हैं और टीम का लीग चरण के बाद शीर्ष दो में रहना तय हो गया है. इस हार के साथ सनराइजर्स की टीम दिल्ली कैपिटल्स के बाद प्ले ऑफ की दौड़ से बाहर होने वाली दूसरी टीम बनी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *