जब ‘कभी खुशी कभी गम’ के गाने पर नेपाल के शाहरुख-काजोल ने मचाई धूम, लोग बोले- 10 बार देख चुके हैं, मन ही नहीं भर रहा

इस वीडियो में नेपाल के शाहरुख खान और काजोल को देखा तो बार-बार देखना चाहेंगे वीडियो. किया ऐसा कमाल का डांस, हो जाएंगे फैन.

नई दिल्ली: 

बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर शाहरुख खान और काजोल की जोड़ी आज भी लोगों की फेवरेट है.  इनकी एक्टिंग हो या फिर डांस लोग एंजॉय करते हैं. तो चलिए आज आपको मिलवाते हैं नेपाल के शाहरुख और काजोल से. ये जोड़ी भी आपका फुल ऑन एंटरटेनमेंट करेगी. हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं जिसे देखकर शर्त लगा लीजिए एक पल के लिए भी मुस्कुराहट आपके चेहरे से हटेगी नहीं. इस वीडियो में नेपाली कपल शाहरुख और काजोल के सुपरहिट गाने पर झूमता हुआ नजर आ रहा है लेकिन मस्ती भरे अंदाज में.

इंस्टाग्राम पर कुछ दिन पहले ही इस वीडियो को पोस्ट किया गया था और अब तक इसे पांच लाख से ज्यादा लोगों ने पसंद कर लिया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि नेपाल में कोई समारोह हो रहा है और इसमें एक नेपाली लड़की और लड़का डांस कर रहे हैं. बैकग्राउंड में फिल्म कभी खुशी कभी गम का गाना ‘बोले चूड़ियां’ बज रहा है और नेपाली कपल इस गाने पर मस्ती भरे अंदाज में झूमता हुआ नजर आ रहा है. लड़का तो अच्छा नाच ही रहा है लेकिन लड़की के डांस स्टेप और उसका डांस भी कमाल का है.
शिफॉन साड़ी में स्लीपर पहन कर डांस कर रही इस नेपाली लड़की के अंदाज पर पूरा सोशल मीडिया कायल हो रहा है. लोग लड़की के डांस को देख तारीफों के पुल बांध रहे हैं. कई लोगों ने कहा कि इस वीडियो को हम लगातार 10 बार देख चुके हैं, लेकिन मन नहीं भरा. तो किसी ने लिखा इस लड़की ने तो गाने में जान डाल दी. वहीं एक इंटरनेट यूजर ने तो ये तक कह डाला कि अब तो मैं भी शादी नेपाल में ही करूंगा. फिल्म कभी खुशी कभी गम के इस गाने पर काजोल और शाहरुख डांस कर नजर आए थे. यकीन मानिए आज दोनों यह डांस देखेंगे तो शायद वो भी यही कहेंगे, एंटरटेनमेंट के साथ-साथ मस्ती का ये एलिमेंट शायद ओरिजनल गाने में मिसिंग था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *