‘फिर हेरा फेरी’ में ‘बाबू भैया’ से केला मांग रही ये क्यूट बच्ची अब दिखती है कुछ ऐसी, 17 साल बाद पहचानना हुआ मुश्किल

फिर हेरा फेरी में आपको वह सीन तो जरुर याद होगा जब बाबूराव से एक बच्ची कुछ खाने के लिए मांगने आती है और वह उसे अपना केला देता है. वही बच्ची आज 26 साल की खूबसूरत एक्ट्रेस हो गई हैं, जिन्हें देख आप पहचान नहीं पाएंगे.

नई दिल्ली: 

अक्षय कुमार, परेश रावल और सुनील शेट्टी की फिल्म हेरा फेरी और फिर हेरा फेरी आज भी फैंस के दिलों पर राज करती है. वहीं इस फिल्म के कॉमेडी सीन देखकर हंसी छूट जाती है. लेकिन क्या आपको वह सीन याद है जब एक क्यूट बच्ची ने बाबू राव से केला मांगा था. इस सीन को फैंस ने काफी पसंद किया था. लेकिन क्या आपको पता है कि उस सीन में दिखी बच्ची आज 26 साल की खूबसूरत लड़की हैं, जिन्हें देखकर आप उन्हें पहचान नहीं पाएंगे.

तस्वीर में दिख रही चाइड एक्ट्रेस और कोई नहीं तारा रम पम में रानी मुखर्जी की बेटी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस एंजलिना  इदनानी हैं. उन्हें फिर हेरा फेरी में ही नहीं तारा रम पम में भी फैंस ने खूब प्यार दिया था. वहीं आज वह बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश एक्ट्रेस हैं, जिन्हें देखकर फैंस भी उन्हें नहीं पहचान पाएंगे.

एंजलिना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने इंडियन और वेस्टर्न लुक की तस्वीरें फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं. वहीं फैंस उनके पोस्ट पर फैंस फायर और हार्ट इमोजी शेयर करते रहते हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस अपनी क्यूट तस्वीरें भी शेयर करती हैं, जिसे देखकर फैंस अपना दिल हार बैठते हैं.

बता दें, 30 अक्टूबर 1997 को जन्मी एंजलिना इदनानी दो फिल्मों में नजर आई हैं, जिन्होंने साल 2006 में आई फिर हेरा फेरी की है. इसके बाद साल 2007 में एक्ट्रेस ने ता रा रम पम में काम किया था, जिसमें सैफ अली खान और रानी मुखर्जी ने उनके माता पिता का किरदार निभाया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *