सनी देओल स्टाइल में ‘क ख ग’ पढ़ा रहे इस बच्चे को देख हंसी नहीं कर पाएंगे कंट्रोल, लोग बोले- करण अर्जुन का बाप

ये वीडियो एक छोटे बच्चे का है, जो क्लास में दूसरे बच्चों को पाठ रटवा रहा है. लेकिन यह बच्चा जिस तरह से क्लास के बाकी बच्चों को पढ़ा रहा है उसे देख लोगों को सनी देओल की याद आ गई है.

नई दिल्ली : 

बचपन की मासूमियत और स्कूल के दिनों की मस्ती, इसे भला कौन भूल सकता है. ये दिन ही ऐसे होते हैं, जब दूसरों की फिक्र नहीं होती और सिर्फ अपनी मस्ती में समय गुजर जाता है. ना ये फिक्र होती है कि लोग क्या कहेंगे और ना ये डर होता कि कोई हंसी तो नहीं उड़ाएगा. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा एक छोटा सा बच्चा भी इसी बात की मिसाल बन गया है. क्लास के अंदर उसके पढ़ाने का अंदाज देखकर आप भी हंसते हंसते लोटपोट हो जाएंगे.

ये वीडियो एक छोटे बच्चे का है, जो क्लास में दूसरे बच्चों को पुराना पाठ रटवा रहा है. कॉमेडी वीडियो नाम के इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर हुए वीडियो में आप इस बच्चे को देख सकते हैं, जो ‘क’ से कबूतर से लेकर ‘ग’ से गमले तक की वर्णमाला बोलते हुए नजर आ रहा है. ये पाठ वैसे तो क्लास में दोहराने की जिम्मेदारी किसी भी बच्चे को मिल सकती है. लेकिन पूरी ताकत के साथ हर अक्षर को पूरी एनर्जी से चिल्लाना सबके बस की बात नहीं होती. बच्चा हर अक्षर को चिल्लाता है और फिर रुक कर अपने साथियों के उसे दोहराने का इंतजार करता.

बच्चे का ये एनर्जेटिक और मजाकिया अंदाज देखकर लोग जमकर उसके मजे ले रहे हैं. इस वीडियो को देख एक यूजर ने लिखा है कि ये सरकारी स्कूल की खिचड़ी का पावर है. एक यूजर ने लिखा कि ऐसा लग रहा है हिंदी पढ़ाने की जगह बच्चा मिलिट्री की क्लास ले रहा है. एक यूजर ने  कमेंट किया कि ये फ्लावर नहीं फायर है, जिसकी देश को सख्त जरूरत है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *