Parineeti Chopra: शादी की खबरों के बीच परिणीती चोपड़ा लंदन में मना रहीं छुट्टियां, साथ है यह शख्स

परिणीती इन दिनों लंदन में छुट्टियां मना रही हैं. परिणीती ने इसकी एक झलक अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी शेयर की. बता दें, एक्ट्रेस एक खास शख्स के साथ वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं.

नई दिल्ली : 

परिणीती चोपड़ा इन दिनों ‘डू नॉट डिस्टर्ब’ मोड में चल रही हैं. जी हां, इस समय वे अपनी फेवरेट बहन प्रियंका चोपड़ा के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं. परिणीती ने इसकी एक झलक अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की. परिणीती ने एक बेडरूम की फोटो को शेयर करते हुए लिखा, “सेम मिमी दीदी सेम” और इसके साथ उन्होंने प्रियंका चोपड़ा को टैग किया. साथ ही लोकेशन में परिणीती ने लंदन डाला, जिससे पता चलता है कि एक्ट्रेस अभी लंदन में मौजूद हैं.

इसके साथ ही प्रियंका चोपड़ा ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने अपनी लंदन दिनचर्या के एक हिस्से को फैन्स से रूबरू कराया. प्रियंका ने अपने बेड की फोटो शेयर करते हुए लिखा, “आज कुछ भी अचीव नहीं होगा”. गौरतलब है कि हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने मुंबई में नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर के शानदार लॉन्च में भी हिस्सा लिया था, जहां वे अपने पति निक जोनस के साथ मौजूद रहीं. प्रियंका ने इस इवेंट से जुड़ा एक वीडियो भी साझा किया था.

बता दें, प्रियंका चोपड़ा और रिचर्ड मैडेन की सिटाडेल अप्रैल 28 को प्राइम वीडियो पर प्रीमियर होगी. इसके अलावा, प्रियंका फरहान अख्तर की ‘जी ले जरा’ में भी नजर आएंगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *