‘भोला’ ही नहीं अजय देवगन की ये 5 फिल्में भी हो चुकी हैं सुपर फ्लॉप, दो में पत्नी काजोल भी आई थीं नजर

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) इन दिनों अपनी फिल्म भोला (Bholaa) का लेकर चर्चा में हैं. यह फिल्म हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. फिल्म भोला से अजय देवगन को काफी उम्मीदें थीं, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म उनकी उम्मीद पर खरी नहीं उतरी है.

नई दिल्ली: 

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) इन दिनों अपनी फिल्म भोला (Bholaa) का लेकर चर्चा में हैं. यह फिल्म हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. फिल्म भोला से अजय देवगन को काफी उम्मीदें थीं, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म उनकी उम्मीद पर खरी नहीं उतरी है. अजय देवगन न केवल भोला में एक्टिंग की है बल्कि इसका निर्देशन भी किया है. वीकेंड की कमाई को देखते हुए भोला फ्लॉप फिल्म बनने की ओर बढ़ रही है. लेकिन सिर्फ भोला ही नहीं अजय देवगन अब तक कई ऐसी फिल्में दे चुकी हैं जिनका बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल हुआ है. आज हम आपको अजय देवगन Ajay Devgn Super Flop Movies) की सुपर फ्लॉप फिल्मों से रूबरू करवाते हैं.

राजू चाचा
अजय देवगन की यह फिल्म साल 2000 में आई थी. इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री काजोल मुख्य भूमिका में थी. फिल्म राजू चाचा उस वक्त बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई थी.

रामगोपाल वर्मा की आग
यह हिंदी सिनेमा की क्लासिकल फिल्म शोले का रीमेक थी. फिल्म आग में अजय देवगन के साथ अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन और मोहन लाल जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में थे. यह फिल्म फ्लॉप हुई थी.

यू, मी और हम
इस फिल्म में भी अजय देवगन ने पत्नी काजोल के साथ काम किया था. फिल्म यू, मी और हम साल 2008 में आई थी. उनकी यह फिल्म भी सुपरफ्लॉप हुई थी. इस फिल्म का निर्देशन भी अजय देवगन ने किया था.

हिम्मतवाला
यह भी अजय देवगन की सुपर फ्लॉप फिल्मों में से एक हैं. फिल्म हिम्मतवाला साल 2013 में आई थी. इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री तमन्ना भाटिया मुख्य भूमिका में थीं.

एक्शन जैक्सन
अजय देवगन की यह फिल्म साल 2014 में सिनेमाघरों रिलीज हुई थी. इस फिल्म में अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा मुख्य भूमिका में थीं. फिल्म एक्शन जैक्सन अजय देवगन की फ्लॉप फिल्म है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *