अग्निपथ में ऋतिक-प्रियंका के साथ दिख चुकी यह बच्ची अब दिखती है बेहद ग्लैमरस, लेटेस्ट फोटो देख पहचान नहीं पाएंगे

ऋतिक रोशन और प्रियंका चोपड़ा द्वारा स्टारर फिल्म अग्निपथ में कनिका तिवारी को काफी पसंद किया गया. ऋतिक की रील लाइफ बहन शिक्षा उर्फ कनिका तिवारी का लुक अब पूरी तरह बदल गया है.

नई दिल्ली : 

ऋतिक रोशन और प्रियंका चोपड़ा द्वारा स्टारर फिल्म अग्निपथ में कनिका तिवारी अपने शानदार काम के लिए जानी जाती है. इस फिल्म में ऋतिक, प्रियंका की जोड़ी को खूब सराहा गया साथ ही फिल्म में ऋतिक की बहन शिक्षा ने फिल्म में चार चांद लगा दिए थे. बता दें कि ऋतिक की रील लाइफ बहन शिक्षा उर्फ कनिका तिवारी का लुक अब पूरी तरह बदल गया है. सोशल मीडिया पर कनिका की तस्वीरें देख फैंस भी अपनी आंखों पर विश्वास नहीं कर पा रहे हैं.

ऋतिक रोशन की बहन शिक्षा उर्फ कनिका तिवारी 26 साल की हो गई हैं और अब इनका लुक सिर से लेकर पैर तक पूरा बदल गया है. सोशल मीडिया पर उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें उनका लुक एक दम डिफरेंट लग रहा है. ब्लैक कलर के इस वनपीस की तस्वीरें देख फैंस अपनी आंखों पर विश्वास ही नहीं कर पा रहे हैं कि यह वही मासूम बच्ची है.

जब कनिका इस फिल्म का हिस्सा थीं तब वे अपनी 10वीं की परीक्षा की तैयारी कर रही थीं. आपको बता दें कि कनिका टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी की कजिन हैं. कनिका के फिल्मी करियर की बात करें तो ‘अग्निपथ’ के अलावा बॉय मीट्स गर्ल, रंगन स्टाइल और अवी कुमार में नजर आ चुकी हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *