‘टाइगर 3’ से जुड़ा बिग सीक्रेट रिवील, सलमान और शाहरुख के एक्शन सीन को शूट करने के लिए 45 दिनों में बनाया जाएगा विशाल सेट

‘टाइगर 3’ को लेकर एक बड़ा राज सामने आ गया है. फिल्म में सलमान खान का साथ देने के लिए पठान शाहरुख खान आ रहे हैं और निर्माता कुछ इस तरह की तैयारी कर रहे हैं.

नई दिल्ली: 

जहां यश राज फिल्म्स की ओर से टाइगर 3 में सलमान खान और शाहरुख खान के एक साथ आने की कोई ऑफिशियल कन्फर्मेशन नहीं हुई है, वहीं कई सीनियर ट्रेड सोर्सेज ने कहा है कि भारत के दो सबसे बड़े सुपरस्टार एड्रेनालाईन पंपिंग एक्शन एंटरटेनर में फिर से स्क्रीन स्पेस को शेयर करेंगे. टाइगर 3 मशहूर यश राज फिल्म्स के स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा है और एक था टाइगर और टाइगर जिंदा है के बाद टाइगर फ्रेंचाइजी की यह तीसरी फिल्म है. अब सुनने में आया है कि टाइगर 3 में सलमान और शाहरुख खान के सीन के लिए निर्माता एक बड़ा सेट बना रहे हैं और इसे बनाने में 45 दिन का समय लगेगा.

एक ट्रेड सोर्स ने बताया कि सलमान खान और शाहरुख खान टाइगर 3 में फिर से स्क्रीन पर दिखाई देंगे और आदित्य चोपड़ा और निर्देशक मनीष शर्मा ने इसे फिल्म का सबसे बड़ा सरप्राइज एलिमेंट बनाने का प्लान बनाया है. यश राज फिल्म्स ने चुपचाप एक बड़ा सेट बनाने का काम शुरू कर दिया है जिसे बनाने में लगभग 45 दिन का समय लगेगा और फिर इस सीन को शूट किया जाएगा जिसमें सलमान और शाहरुख़ खान दिमाग को हिला देने वाले एक्शन को करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. जब सलमान शाहरुख खान की मदद करने के लिए पठान में दिखाई दिए, तो सिनेमाघरों में एकाएक बहुत शोर-शराबा होने लगा और लोग अपने सबसे बड़ी सिनेमा आइडल को देखकर पागल हो गए. अब, टाइगर 3 में इसको फिर से दोहराया गया है और उम्मीद है कि सलमान और शाहरुख खान के क्रेजी, एड्रेनालाईन पंपिंग, हाई इंटेंसिटी वाले एक्शन सीन लोगों के दिमाग को हिला देंगे.’

टाइगर 3 में सुपर स्पाई जोया के रूप में कैटरीना कैफ और खलनायक के रूप में इमरान हाशमी शामिल हैं. इस दिवाली पर इसको रिलीज किया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *