बॉलीवुड के इस सुपरस्टार पर जान छिड़कती थीं श्वेता बच्चन, दीवानगी ऐसी कि रात में उसका कैप लेकर सोती थीं

अमिताभ बच्चन की लाड़ली श्वेता बच्चन बेशक फिल्मों में काम नहीं करतीं लेकिन फिल्मी दुनिया से उनका शुरू से जुड़ाव रहा है. बॉलीवुड का एक सुपरस्टार उनका क्रश था और उसकी कैप को वह अपने साथ हमेशा रखती थीं. जानते हैं इस स्टार का नाम.

नई दिल्ली: 

बॉलीवुड की बच्चन फैमिली यानी अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, अभिषेक बच्चन और बहू ऐश्वर्या राय बच्चन, यह सभी अदाकारी के हुनर में माहिर हैं. अपनी एक्टिंग और पर्सनालिटी से सभी लाखों करोड़ों दिलों पर राज करते हैं. इस फैमिली में सिर्फ बेटी श्वेता नंदा बच्चन ही ऐसी हैं जो फिल्मों से दूर होने के बावजूद हमेशा लाइमलाइट में छाई रहती हैं. पर क्या आप जानते हैं कि घर में एक्टिंग के महारथियों के बीच कोई ऐसा भी है जिसकी श्वेता बच्चन भी दीवानी रही हैं. जी हां, श्वेता बच्चन अक्सर मम्मी-पापा के साथ फिल्मों के सेट पर जाती थीं, तभी उन्हें बॉलीवुड के एक एक्टर पर क्रश था. श्वेता उनकी जबरदस्त फैन हुआ करती थीं और उनके प्यार में दीवानी तब. आखिर कौन है वो चलिए  आपको बताते हैं.

इस एक्टर की दीवानी थीं श्वेता बच्चन

बच्चन फैमिली से होने के नाते श्वेता बच्चन अक्सर फिल्मों के सेट पर जाती थीं. वहां उन्हें एक एक्टर पर जबरदस्त क्रश था. टीनेज में उस एक्टर पर श्वेता जान छिड़कती थीं. करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में खुद श्वेता ने इस बात का खुलासा किया था. एक बार ‘कॉफी विद करण’ शो के रैपिड फायर राउंड में करण जौहर ने श्वेता बच्चन से एक सवाल पूछा. ‘हॉटनेस के हिसाब से इन सेलेब्स को कौन सा रैंक देंगी. सलमान, शाहरुख, आमिर, ऋतिक और अजय’ श्वेता की जुबान पर जो पहला नाम था, वो सलमान खान का था. उनके इस जवाब पर करण का सवाल था कि ‘सलमान तुम्हारा टीनेज क्रश भी था.’

रात में सलमान की कैप लेकर सोती थीं श्वेता बच्चन

करण के सवाल पर श्वेता ने अपनी टीनेज बातें शेयर कीं. उन्होंने बताया, ‘भाई अभिषेक बच्चन मेरे लिए वह कैप लेकर आए थे, जो सलमान खान ने ‘मैंने प्यार किया’ फिल्म में पहनी थी. ‘सलमान की उस कैप को लेकर मैं रात में सोया करती थी.’ श्वेता ने आगे बताया, ‘जब बोर्डिंग स्कूल में थी, तब सलमान की ‘मैंने प्यार किया’ फिल्म देखी. उस वक्त स्कूल के दिनों में फिल्में देखने पर पाबंदी थी. तब मैंने एक टेप रिकॉर्डर में पूरी फिल्म का ऑडियो रिकॉर्ड कर लिया. रोज इस फिल्म के डायलॉग सुनती थी’.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *