जंगल के राजा से मस्खरी पड़ी भारी, पिंजरे के अंदर से ही चबा ली शख्स की उंगली!

जंगल के राजा को यूं कैद में देख एक युवक को लगा कि, शायद उसकी ताकत कुछ कम हो गई होगी. उसके बाद युवक ने ऐसी हरकत कर डाली, जो शेर को नागवार गुजरी. जू घूमने आए युवक की गलतफहमी को शेर ने एक झटके में दूर कर दिया.

Lion Attacks Man In Zoo : जंगल का राजा शेर भले ही पिंजरे में बंद हो, लेकिन शेर… शेर ही रहता है. उसकी फुर्ती, ताकत और दांतों की मजबूती का कोई मुकाबला नहीं कर सकता. न हो यकीन तो ट्विटर पर वायरल हो रहे इस वीडियो को ही देख लीजिए. इस वीडियो में शेर एक पिंजरे में बंद है. उसे यूं कैद में देख एक युवक को ये लगा कि, शायद उसकी ताकत कुछ कम हो गई होगी. उसके बाद युवक ने ऐसी हरकत कर डाली, जो शेर को नागवार गुजरी. शुरुआत में तो इस वीडियो को देखकर हंसी आती है, लेकिन बाद में जो हुआ वो रोंगटे खड़े कर देगा.

युवक ने की ऐसी हरकत

जू घूमने आए युवक की गलतफहमी को शेर ने एक झटके में दूर कर दी. युवक को लगा कि पिंजरे में बंद शेर उसका कुछ नहीं बिगाड़ सकेगा. बस इसी सोच के साथ युवक ने उसके पिंजरे में उंगली डाल दी. शायद शेर को छेड़ने की कोशिश भी की होगी. युवक की इस हरकत से शेर बिफर गया और उसकी उंगली मुंह में दबा ली. युवक ने अपनी उंगली छुड़ाने की जी तोड़ कोशिश की, लेकिन शेर से जीत नहीं सका.

 

शेर से मजाक पड़ा भारी

इस युवक को भी ये अंदाजा नहीं होगा कि, जो हरकत ये मजाक-मजाक में कर रहा है, वो उस पर कितनी भारी पड़ने वाली है. गुस्साए शेर के आगे युवक की एक न चली. शेर ने तब तक उस युवक को नहीं बख्शा, जब तक उसके नुकीले जबड़ों ने युवक की उंगली को चबा नहीं लिया. अपनी इस हरकत का खामियाजा युवक को अपनी उंगली गंवाकर भुगतना पड़ा. Extinction.animale नाम के ट्विटर हैंडल ने इस वीडियो को शेयर किया है, जिसे देखकर कुछ लोगों को युवक पर गुस्सा आ रहा है, तो कुछ को तरस भी आ रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *