OSCARS 2023: जूनियर NTR या रामचरण नहीं बल्कि ये एक्ट्रेस करेंगी ‘नाटू नाटू’ पर परफॉर्म! फैंस के साथ शेयर की खुशी

आरआरआर की ऑस्कर 2023 में जीत की खुशी को सेलिब्रेट करने के लिए प्रियंका चोपड़ा ने एक पार्टी का आयोजन किया था, जिसमें प्रीति जिंटा, जूनियर एनटीआर और जैकलीन फर्नांडीस की झलक देखने को मिली है. इसके अलावा ऑस्कर में नाटू नाटू पर परफॉर्म करने को लेकर भी नया अपडेट सामने आया है.

नई दिल्ली: 

ऑस्कर 2023 की चर्चा भारत में जोरों शोरों से है. जहां फैंस एसएस राजामौली की आरआरआर के अवॉर्ड जीतने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं तो वहीं एक नई खबर सामने आई है कि रामचरण और जूनियर एनटीआर के गाने नाटू नाटू पर वह नहीं बल्कि कोई और परफॉर्म करता हुआ नजर आएगा. दरअसल, अमेरिकी एक्ट्रेस और डांसर लॉरेन गॉटलिब, जो झलक दिखला जा सीजन 6 की रनरअप रह चुकी हैं वह इस गाने पर परफॉर्म करती हुई नजर आएंगी. इस बात की पुष्टि एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए की है.

लॉरेन गॉटलिब ने इंस्टाग्राम पर लॉस एंजिल्स के पॉपुलर हॉलीवुड साइन के साथ पोज देते हुए खुद की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, “स्पेशल समाचार!!! मैं ऑस्कर में नाटू नाटू पर परफॉर्म कर रही हूं!!!!!! दुनिया के सबसे प्रतिष्ठित मंच पर भारत का प्रतिनिधित्व करने के लिए काफी एक्साइटेड हूं. मुझे शुभकामनाएं दें!!!” एक्ट्रेस की  पोस्ट पर फैंस ने उन्हें सपोर्ट किया है और उनके परफॉर्मेंस को देखने के लिए अपनी बेसब्री बयां की है.

बता दें, आरआरआर 95वें अकादमी अवॉर्ड्स में नॉमिनेट हुई है, जो कि 12 मार्च को होने वाला है. वहीं भारत में 13 मार्च की सुबह दिखाया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *