“पूरे दिन होली पर करूंगा पूजा, आप भी…”: केजरीवाल ने PM मोदी पर कसा तंज

मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने घोषणा की कि वह कल होली समारोह के दौरान देश के लिए प्रार्थना करेंगे. केजरीवाल ने आप के दो शीर्ष मंत्रियों, मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा.

नई दिल्‍ली: 

आम आदमी पार्टी के लिए ये होली बेरंग की साबित होती नजर आ रही है. उपमुख्‍यमंत्री मनीष सिसोदिया दिल्‍ली की तिहाड़ जेल में बंद हैं. इस बीच मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने घोषणा की कि वह कल होली समारोह के दौरान देश के लिए प्रार्थना करेंगे. केजरीवाल ने आप के दो शीर्ष मंत्रियों, मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा. दिल्ली के मुख्यमंत्री ने एक वीडियो संदेश में कहा कि वह देश के हालात को लेकर चिंतित हैं. उन्होंने कहा, “सभी जानते हैं कि सरकारी स्कूलों और अस्पतालों की हालत खराब है, लेकिन दो लोग- मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन, जिन्होंने इन सरकारी स्कूलों और अस्पतालों को बेहतर बनाया, वे जेल में हैं.”

केजरीवाल ने कहा, “एक देश जहां प्रधानमंत्री लोगों को अच्छी शिक्षा और अच्छी स्वास्थ्य सुविधाएं देने वाले लोगों को जेल में डालते हैं और देश को लूटने वालों का समर्थन करते हैं, यह चिंताजनक है. मैं कल देश के लिए ध्यान और प्रार्थना करूंगा. अगर आप भी सोचते हैं कि प्रधानमंत्री मोदी गलत कर रहे हैं और आपको भी देश की चिंता है, तो मैं आपसे आग्रह करता हूं कि होली मनाने के बाद कृपया देश के लिए प्रार्थना करने के लिए समय निकालें.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *