चीनी महिला से की शादी, तलाक देकर लौटा भारत… अब पुलिस की गिरफ्त में संदिग्‍ध सरफराज

NIA और मुंबई पुलिस कंट्रोल रूम की सूचना पर इंदौर की इंटेलिजेंस विंग द्वारा आतंकी होने के संदेह में संदिग्ध सरफराज को हिरासत में लिया गया है.

मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में चंदन नगर थाना क्षेत्र में रहने वाले सरफराज को हिरासत में लिया गया है. पुलिस द्वारा तमाम इनपुट की जांच की जा रही है. वही सरफराज के परिजनों का कहना है कि उसे झूठा फंसाया जा रहा है. सरफराज को पुलिस की इंटेलिजेंस विंग द्वारा एनआईए और मुंबई पुलिस कंट्रोल रूम के इनपुट के बाद गिरफ्तार किया गया. NIA और मुंबई पुलिस कंट्रोल रूम की सूचना पर इंदौर की इंटेलिजेंस विंग द्वारा आतंकी होने के संदेह में संदिग्ध सरफराज को हिरासत में लिया गया है. सरफराज को कई भाषाएं आती है और वह लंबे समय तक चीन भी रहा  है.

सरफराज के पासपोर्ट में  हांगकांग में ज्यादा समय रहने की जानकारी मिली है. इसी आधार पर सरफराज के खाते और उसका पूरा बैंक रिकॉर्ड खंगाला जा रहा है. साथ की साथ उसके द्वारा की गई एक चीनी महिला से शादी और उसे तलाक दिए जाने की जानकारी भी पुलिस को मिली है. उस पहलू पर भी जांच की जा रही है. इस पूरे मामले में पुलिस अभी सीधे तौर पर सरफराज को आतंकवादी नहीं मान रही है. लेकिन संदिग्ध होने के चलते उसे हिरासत में लेकर हर इनपुट पर गंभीरता से जांच की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *