पाकिस्‍तान की जाफर एक्सप्रेस ट्रेन में विस्‍फोट, 2 यात्रियों की मौत 4 घायल

क्वेटा जाने वाली जाफर एक्सप्रेस में विस्फोट के बाद 2 यात्रियों की मौत हो गई और 4 अन्य घायल हो गए. धमाका उस समय हुआ जब क्वेटा जाने वाली जाफर एक्सप्रेस चिचावतनी रेलवे स्टेशन से गुजर रही थी. ये ट्रेन पेशावर से आ रही थी.

क्‍वेटा: 

पाकिस्‍तान की एक ट्रेन में विस्‍फोट हुआ है. पाक की एआरवाई न्यूज के मुताबिक, क्वेटा जाने वाली जाफर एक्सप्रेस में विस्फोट के बाद 2 यात्रियों की मौत हो गई और 4 अन्य घायल हो गए. धमाका उस समय हुआ जब क्वेटा जाने वाली जाफर एक्सप्रेस चिचावतनी रेलवे स्टेशन से गुजर रही थी. ये ट्रेन पेशावर से आ रही थी.

सूत्रों के मुताबिक, धमाका जाफर एक्‍सप्रेस की बोगी नंबर छह में हुआ, जो इकॉनोमी क्‍लास है. इसकी चपेट में आने से 2 लोगों की मौत हो गई और कई अन्‍य घायल हो गए. एआरवाई न्‍यूज के मुताबिक, घायलों को स्‍थानीय अस्‍पताल में भर्ती करा दिया गया है.

धमाके के कारण की पुष्टि अभी तक नहीं हो पाई है, लेकिन इस हमले के पीछे किसी आतंकवादी समूह के हाथ होने से भी इनकार नहीं किया जा सकता है. बता दें कि जाफर एक्सप्रेस में पिछले महीने ही ऐसा ही एक ब्लास्ट हुआ था. इस ब्‍लास्‍ट में आठ लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए थे. इस ब्लास्ट से जाफर एक्सप्रेस के दो डिब्बे भी पटरी से उतर गए थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *